ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़बिलासपुर में रेलवे प्लेटफार्म पर चढ़ गई छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, मची‌ अफरा-तफरी

बिलासपुर में रेलवे प्लेटफार्म पर चढ़ गई छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, मची‌ अफरा-तफरी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे स्टेशन में मंगलवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया है। शटिंग के दौरान छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन प्लेटफार्म पर चढ़ गया। हालांकि इस हादसे में किसी प्रकार से जनहानि नहीं हुई है।

बिलासपुर में रेलवे प्लेटफार्म पर चढ़ गई छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, मची‌ अफरा-तफरी
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 17 Jan 2024 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे स्टेशन में मंगलवार की रात एक ट्रेन हादसा हो गया है।  शटिंग के दौरान छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन प्लेटफार्म पर चढ़ गया। इस हादसे के बाद स्टेशन में अफरा-तफरी माहौल बन गया। घटना की जानकारी लगते ही रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी प्लेटफॉर्म पर पहुंच गए। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त  यात्री ट्रेन का इंतजार करते हुए प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे। हालाकि इस हादसे में किसी प्रकार से जनहानि नहीं हुई है।

यह हादसा मंगलवार रात 8 से 9 बजे के बीच का बताया‌ जा रहा है। बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 में यह हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन प्लेटफॉर्म के डेड एंड में स्टॉपर से टकराकर ऊपर चड़ गया। घटना के दौरान यात्री प्लेटफॉर्म पर खड़े थे, वह इंजन की‌ जोरदार टक्कर से डर गए। जिससे स्टेशन में अफरा-तफरी मच गई।

रेलवे के अधिकारियों की माने तो यह हादसा उस वक्त हुआ जब छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर लग रही थी। प्लेटफॉर्म पर जिस वक्त ट्रेन आ रही रही थी तब उसकी गति धीमी थी और ट्रेन में कोई भी यात्री सवार नहीं हो पाए थे, जिस वजह से एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। रेलवे के अधिकारी इस घटना की जांच में जुट गए हैं। आखिर किसकी लापरवाही की वजह से हादसा हुआ, जांच के बाद उस पर कार्यवाही करने की बात की है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें