ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में अश्लील वीडियो देखने के आदी नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर लटकाया शव

छत्तीसगढ़ में अश्लील वीडियो देखने के आदी नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर लटकाया शव

chhattisgarh crime : छत्तीसगढ़ के बेमतारा जिले में एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर 10 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने मासूम की लाश को फंदे से लटका दिया।

छत्तीसगढ़ में अश्लील वीडियो देखने के आदी नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर लटकाया शव
Krishna Singhभाषा,बेमेतराTue, 29 Nov 2022 03:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के आदी एक नाबालिग ने कथित तौर पर 10 साल की एक मासूम को हवस का शिकार बनाया। यह करतूत लोगों के सामने नहीं आए इसके लिए उसने लड़की की हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटका दिया।  छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले की पुलिस ने 10 साल की लड़की से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में 17 साल के नाबालिग आरोपी को पकड़ा है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।  

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कोतवाली थाने की पुलिस ने बालिका से बलात्कार और हत्या के मामले में पड़ोस के एक लड़के को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि बालिका ने अपने घर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद पुलिस दल को घटनास्थल भेजा गया। बाद में पुलिस दल ने बालिका का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के ​लिए भेजा।   

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका से बलात्कार की जानकारी मिली तब हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पड़ोस के एक लड़के पर शक हुआ तब उससे पूछताछ की गई। बाद में लड़के ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने पुलिस को जानकारी दी कि वह मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का आदी है। 26 तारीख को उसने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा और पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर चला गया। इस दौरान उसने बालिका को अकेला देख उससे बलात्कार किया और पोल खुलने के डर से बालिका को दुपट्टे के फंदे से लटका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने घर चला गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया है।