ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़जम्मू कश्मीर आतंकी हमले को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के सीएम साय, 10 लोगों की मौत पर जताया दुख

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के सीएम साय, 10 लोगों की मौत पर जताया दुख

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव सैय ने इस घटना पर दुख जताया है। साय‌ ने कहा कि आतंकियों द्वारा किया गया यह कायराना हमला अत्यंत....

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के सीएम साय, 10 लोगों की मौत पर जताया दुख
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 10 Jun 2024 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के रियाशी जिले में आतंकी हमला हुआ है‌। इस हमले में 10 लोगों की मौत‌ हो गई है, वहीं 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हमला रविवार शाम 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जब पीएम मोदी का शपथ ग्रहण चल रहा था, उस वक्त जम्मू कश्मीर के रियाशी जिले में तीर्थ यात्रियों की बस पर आतंकियों ने गोलीबारी करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बस खाई में गिर गई। इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। 

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों के द्वारा किया गया यह कायराना हमला बेहद ही नींदनीय है, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।  

सीएम साय‌ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि "जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोड़ी मंदिर से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले में 10 लोगों के निधन की दुःखद खबर आ रही है। हमले में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। आतंकियों द्वारा किया गया यह कायराना हमला अत्यंत ही निंदनीय है, इसकी कड़ी भर्त्सना करता हूँ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने व घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।"

Advertisement