ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के सीएम ने किया सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार पर फोड़ते हैं EVM पर ठीकरा 

छत्तीसगढ़ के सीएम ने किया सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार पर फोड़ते हैं EVM पर ठीकरा 

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के द्वारा EVM के सवाल पर सीएम ने कहा कि हारने पर कांग्रेस EVM....

छत्तीसगढ़ के सीएम ने किया सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार पर फोड़ते हैं EVM पर ठीकरा 
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 08 May 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए ओडिशा दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में सीएम साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया के बयान का पलटवार किया है। सीएम ने कांग्रेस को चुनाव में मुद्दा विहीन पार्टी बताया है। साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ईवीएम के बयान का करारा जवाब दिया है। 

लोकसभा चुनाव के बीच अब सीएम साय ओडिशा दौरे पर निकल गए हैं। सीएम साय ने तीसरे चरण के चुनाव को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का तीसरे चरण के साथ ही छत्तीसगढ़ में समापन हो गया है। उन्होंने कहा कि यहां अच्छे से चुनाव संपन्न हुआ है। जिस तरह से हमने प्रदेश का दौरा कि हम पूरे विश्वास के साथ यह कह सकते हैं कि हम पूरी 11 सीटों पर सीत कर आ रहे हैं। हमारा भरोशा है हमने सभी से फीडबैक लिया है, हमारे सभी प्रत्याशी चुनाव जीतकर लोकसभा जाएंगे। 

सोनिया गांधी के बयान पर सीएम साय ने कहा

बीते दिनों सोनिया गांधी के बेरोजगारी के बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। सीएम ने कहा कि यह लोग घूम फिर कर उसी में आ जाते हैं। साल 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जो दुर्गति होने वाली है, वह देश की जनता देखेगी। 

हार का ठीकरा EVM पर फोड़ती है कांग्रेस- साय

EVM पर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर सीएम साय ने कहा कि जब-जब कांग्रेस पार्टी चुनाव हारने लगती है तो अपनी इस हार का जिम्मेदार EVM को ठहराना शुरू कर देती है। सीएम ने कहा कि यह कांग्रेस का चरित्र है जब चुनाव जीतते हैं तो कोई सवाल नहीं करता और जब हारते हैं तो EVM दोषी हो जाती है।