ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: श्राद्ध कर्म से लौट रहा था परिवार, पेड़ से गाड़ी टकराई और चली गई 5 औरतों की जान

छत्तीसगढ़: श्राद्ध कर्म से लौट रहा था परिवार, पेड़ से गाड़ी टकराई और चली गई 5 औरतों की जान

छत्तीसगढ़ में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई। दरअसल, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक वैन के पेड़ से टकरा जाने पर एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत...

छत्तीसगढ़: श्राद्ध कर्म से लौट रहा था परिवार, पेड़ से गाड़ी टकराई और चली गई 5 औरतों की जान
पीटीआई,रायपुरSun, 13 Jun 2021 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई। दरअसल, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक वैन के पेड़ से टकरा जाने पर एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार मालगांव गांव का रहने वाला है। ये सभी मृतक अपने रिश्तेदार के श्राद्ध कर्म में शामिल होकर पड़ोसी जिले रायपुर के खट्टी खोरपा गांव से लौट रहे थे। यह घटना शनिवार रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। 

गरियाबंद के एएसपी सुखनंदन राठौर ने कहा कि यह हादसा शनिवार रात करीब 11 बजे पांडुका थाना क्षेत्र के कोपरा गांव के पास हुआ, जब चालक ने वैन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह पेड़ से जा टकराई। उन्होंने कहा कि मृतक महिलाओं की पहचान बगौती निषाद, काला बाई, पर्वत बाई, केज बाई और तेज बाई के रूप में हुई है और इन सबकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में तीन महिलाएं, एक 15 वर्षीय लड़का और ड्राइवर समेत कुल छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को राजिम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया। इस हादसे के संबंध में एक मामला भी दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें