ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़कांग्रेस ने महादेव तक को नहीं छोड़ा, सत्ता के लिए सट्टा लगाया, छत्तीसगढ़ में बोले जेपी नड्डा

कांग्रेस ने महादेव तक को नहीं छोड़ा, सत्ता के लिए सट्टा लगाया, छत्तीसगढ़ में बोले जेपी नड्डा

पांच राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में काफी कम वक्त बचा है। इनमें से केवल छत्तीसगढ़ ही ऐसा राज्य है जहां दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहला चरण 7 नवंबर को है और दूसरा चरण 17 नवंबर को।

कांग्रेस ने महादेव तक को नहीं छोड़ा, सत्ता के लिए सट्टा लगाया, छत्तीसगढ़ में बोले जेपी नड्डा
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है। पहला 7 नवंबर को और दूसरा 17 नवंबर को। ऐसे में बीजेपी भी यहां सत्ता की चाबी हासिल करने के लिए  पूरा दम लगाते नजर आ रही है। पार्टी के कई बड़े नेता यहां चुनाव प्रचार करते नजर आए। इस लिस्ट में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम भी शामिल है। उन्होंने रविवार को छत्तीसगढ़ के मस्तूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और भूपेश बघेल, अशोक गहलोत और कमलनाथ को कांग्रेस परिवार कलेक्टर बताया।

इस दौरान उन्होंने महादेव ऐप केस का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस ने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा। सत्ता के लिए सट्टा लगाया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, एक शख्स जो दुबई से आता है, उसे यहां गिरफ्तार कर लिया जाता है और वो कहता है कि वो सीएम भूपेश बघेल को देने के लिए 800  करोड़ रुपए लेकर आया है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या आप ऐसी भ्रष्ट सरकार चाहते हैं? भूपेश बघेल, अशोक गेहलोत और कमलनाथ कांग्रेस परिवार के कलेक्टर हैं। वे उनके लिए धन इकट्ठा करते हैं।

'कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, अपराध'

जेपी नड्डा ने आगे कहा, कांग्रेस का मतलब है- भ्रष्टाचार, अपराध, धोखा, छलावा, विघटन, समाज को विनाश की ओर ले जाना। इस दौरान जेपी नड्डा ने  स्वयं सहायता समूह के कर्ज का भी जिक्र किया और कहा कि पांच साल पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि स्वयं सहायता समूह का कर्जा माफ करेंगे लेकि आज तक कर्ज माफ नहीं हुआ।  इस बार भी कांग्रेस वादा कर रही है कि ये स्वयं सहायता समूह का कर्ज माफ करेंगे। ये छलावा है।

नक्सलियों के हमले का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने जनसभा में कहा,  कल नक्सलियों ने हमारे एक कार्यकर्ता और नारायणपुर के अध्यक्ष रतन दूबे की निर्मम हत्या कर दी। मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि उनकी शहादत जाया नहीं जाएगी। हम उन्हें न्याय दिला कर रहेंगे।  उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को शक्ति मिले कि वह ये दुख सह सकें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें