ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़14 साल की नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया रेप, प्यार के जाल में फंसा कर किया अपहरण, पहुंचा जेल

14 साल की नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया रेप, प्यार के जाल में फंसा कर किया अपहरण, पहुंचा जेल

छत्तीसगढ़ के धमतरी में नाबालिग से दुष्कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है। बस कंडक्टर को 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।..................................... 

14 साल की नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया रेप, प्यार के जाल में फंसा कर किया अपहरण, पहुंचा जेल
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 11 Apr 2024 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 14 साल की नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। बतादे कि परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर पुलिस नाबालिग बच्ची की खोजबीन कर रही थी। जिसके बाद तलाश करते हुए पुलिस ने बिलासपुर से नाबालिग बच्ची को बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर संबंधित धाराओं और पास्को को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है। 

धमतरी जिले में 14 साल की नाबालिग बच्ची जो की नवमी क्लास में पढ़ती है, उसकी गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने थाने में की थी। बच्ची की शिकायत के आधार पर धमतरी पुलिस जांच कर रही थी। इस जांच में पता चला कि बच्ची हर रोज गांव से स्कूल बस में आना-जाना करती थी। इस दौरान बस कंडक्टर और नाबालिग बच्ची के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए। इसके कुछ दिनों बाद ड्राइवर बच्ची का अपहरण कर अपने साथ ले गया और मोबाइल फोन बंद कर दिया। इसके बाद 24 मार्च को बच्ची के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। 

परिजनों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने कई बार अपहरणकर्ता के ठिकाने में जाकर दोनों की खोजबीन की, लेकिन आरोपी बार-बार ठिकाने बदलकर पुलिस से बचता रहा। लेकिन इस बीच पुलिस को आरोपी के बिलासपुर में होने की सूचना मिली और पुलिस ने दोनों को एक साथ पकड़ते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर दोनों की तलाश की जा रही थी। इस बीच आरोपी की सूचना मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस ने दोनों का बयान दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें