ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़बंगले के अंदर सो रहे थे मंत्री, बाहर चली तीन राउंड गोली, गार्ड की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच कर रही पुलिस

बंगले के अंदर सो रहे थे मंत्री, बाहर चली तीन राउंड गोली, गार्ड की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच कर रही पुलिस

छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री दयाल दास बघेल ने शासकीय निवास पर शुक्रवार की देर रात गोली चली है। इस घटना में गार्ड की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्या या फिर आत्महत्या इस पर जांच कर रही है। 

बंगले के अंदर सो रहे थे मंत्री, बाहर चली तीन राउंड गोली, गार्ड की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच कर रही पुलिस
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 10 Feb 2024 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री दयाल दास बघेल के बंगले में शुक्रवार की देर रात गोली चली है। इस घटना में एक आरक्षक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह गोली बंगले के गार्ड रूम में चली है, जहां आरक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस मामले में जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इस घटना को आत्महत्या बताया है फिलहाल उसके शव को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। यह पूरा मामला रायपुर के गंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रदेश सरकार के मंत्री दयाल दास बघेल के बंगले के गार्ड रूम में देर रात आरक्षक में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। आरक्षक का नाम रोहित सलामे बताया जा रहा है, जिसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी है। जानकारी के अनुसार 25 दिनों की छुट्टी के बाद आरक्षक एक हफ्ते पहले ही वापस ड्यूटी ज्वाइन किया था। जहां ड्यूटी के दौरान उसने आत्महत्या कर ली है।

घटना की जानकारी मिलते ही गंज थाने की पुलिस और रायपुर एसपी संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। उनके साथ कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, डीएसपी नितेश द्विवेदी, आरआई वैभव मिश्रा और गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने घटनास्थल का जायजा लिया। जहां पुलिस जवान के शव के पास से उसकी सर्विस रिवाल्वर भी मिली है। पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या बताया है। हालांकि इस घटना की आगे की जांच की जा रही है।

गोली चली तब मंत्री बंगले में थे मौजूद

शुक्रवार की रात करीब 2 बजे जब छत्तीसगढ़ के मंत्री दयालदास बघेल के निवास में गार्ड ने जब खुद को गोली मारी उस दौरान मंत्री बघेल अपने बंगले में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि रात में गार्ड उठा और मंजन कर रहा था। मंजन करने के बाद अचानक उसने तीन राउंड गोली भी चलाई है। पुलिस ने माने तो यह प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला दिख रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि परिवारिक कारणों से वह बेहद परेशान भी था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें