ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़चपरासी, खानसामा और चौकीदार का भी दौरा करवा दीजिए, राहुल गांधी के सलाहकार सचिन के दौरे पर भाजपा का तंज

चपरासी, खानसामा और चौकीदार का भी दौरा करवा दीजिए, राहुल गांधी के सलाहकार सचिन के दौरे पर भाजपा का तंज

छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सियासी उठापटक जारी है। छत्तीसगढ़ के मंत्रियों और विधायकों का लगातार दिल्ली आना-जाना भी हो रहा है। जब भी कोई नेता दिल्ली दौरे पर जाता है या दिल्ली से कांग्रेस का...

चपरासी, खानसामा और चौकीदार का भी दौरा करवा दीजिए, राहुल गांधी के सलाहकार सचिन के दौरे पर भाजपा का तंज
रायपुर, लाइव हिंदुस्तान टीमThu, 21 Oct 2021 06:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सियासी उठापटक जारी है। छत्तीसगढ़ के मंत्रियों और विधायकों का लगातार दिल्ली आना-जाना भी हो रहा है। जब भी कोई नेता दिल्ली दौरे पर जाता है या दिल्ली से कांग्रेस का कोई नेता छत्तीसगढ़ प्रवास पर आता है तो ढाई साल फॉर्मूला का बवंडर सामने आ जाता है। कांग्रेस पार्टी की इस अंदरूनी कलह पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकर सचिन राव रायपुर आए थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेताओं ने उनकी अगवानी की थी। इस पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने तंज कसा है।

आपका सिरदर्द दूर हो जाएगा
अजय चंद्राकर ने सचिन राव के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर ट्विटर पर कुछ बातें लिखी हैं। उन्होंने दूसरे ट्वीट में धान खरीद पर सवाल उठाए हैं। अजय चंद्राकर ने लिखा है, पीएल पुनियाजी प्रभारी छत्तीसगढ़ कांग्रेस, राहुल गांधी जी के सलाहकार सचिन राव के दौरे से छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी अभिभूत हैं। कृपया उनके स्टाफ, खानसामा, चपरासी, स्टेनो, चौकीदार, गार्ड एवं माली का भी एक बार दौरा करवा दीजिए। आपका सिरदर्द दूर हो जाएगा। 

सचिन राव आए थे रायपुर
बता दें कि सचिन राव मंगलवार को रायपुर आए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ मंत्रियों मोहम्मद अकबर और रविंद्र चौबे ने हवाई अड्‌डे पर जाकर खुद सचिन की अगवानी की थी। वहां से सभी लोग सीधे नवा रायपुर पहुंचे और राखी गांव के पास बनने वाले सेवाग्राम की जमीन को दिखाया गया। सचिन के समक्ष प्रदेश सरकार ने एक तरफ से अपने विकास कार्यों को दिखाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें