ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़भगवान का 'बराह अवतार' होगा और छत्तीसगढ़ महतारी की पुण्यधरा पाप मुक्त हो जाएगी, क्या है माजरा जानिये

भगवान का 'बराह अवतार' होगा और छत्तीसगढ़ महतारी की पुण्यधरा पाप मुक्त हो जाएगी, क्या है माजरा जानिये

BJP विधायक अजय चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ में आए भूकंप के लिए भूपेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जी शास्त्रों में कहा गया है, जब पाप बढ़ जाता है तब धरती माता डोलने लगती है।

भगवान का 'बराह अवतार' होगा और छत्तीसगढ़ महतारी की पुण्यधरा पाप मुक्त हो जाएगी, क्या है माजरा जानिये
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 06 Aug 2022 01:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने प्रदेश में आए भूकंप के झटको के लिए भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़, हमारे शास्त्रों में कहा गया है, जब पाप बढ़ जाता है तब धरती माता डोलने लगती है। कोरिया से वसूली (25+2/5 ₹) शुरू होती है... जो निरंतर चल रही है। 17 दिसंबर 2023 में भगवान का "बराह अवतार" होगा और छग महतारी की पुण्यधरा पाप मुक्त हो जाएगी।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के कोरिया व सूरजपुर जिले में लगातार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं। 4 अगस्त को सूरजपुर व 11 जुलाई व 29 जुलाई को कोरिया जिले में भूकंप आया था। 4.7 तीव्रता के भूकंप से धरती डोली थी। सरगुजा संभाग के इन इलाकों में कोल माइंस अधिक है। कोयला कारोबार से जुड़े नेताओं व एक अफसर के घर आईटी का छापा पड़ा था, जिसमें 10 करोड़ नकद, गोल्ड और 200 करोड़ रुपये के अवैध लेन-देन के सबूत आईटी डिपार्टमेंट को मिले हैं। इसे लेकर भाजपा प्रदेश सरकार पर हमलावर है।

2023 में पूरा होगा भूपेश सरकार का कार्यकाल
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता कोल माइंस से 25 रुपये प्रति टन अवैध वसूली का आरोप प्रदेश सरकार पर लगाती रही है। सरगुजा संभाग में आए भूकंप को अजय चंद्राकर ने पाप बढ़ना बताया है। उन्होने यह भी लिखा कि 17 दिसंबर 2023 को भगवान का "बराह अवतार" होगा और छत्तीसगढ़ महतारी पाप मुक्त हो जाएगी। दरअसल, 17 दिसंबर 2023 को सरकार का कार्यकाल पूरा होगा।

epaper