ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़भाजपा MLA चंद्राकर का CM भूपेश पर हमला, कहा- देश-दुनिया के अपराधी छत्तीसगढ़ की ओर आकर्षित हो रहे

भाजपा MLA चंद्राकर का CM भूपेश पर हमला, कहा- देश-दुनिया के अपराधी छत्तीसगढ़ की ओर आकर्षित हो रहे

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने प्रदेश में ईडी की रेड के बाद सोना तस्करी के खुलासे पर सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अपराधों और गलत कार्यों का गढ़ (HUB) बन गया है।

भाजपा MLA चंद्राकर का CM भूपेश पर हमला, कहा- देश-दुनिया के अपराधी छत्तीसगढ़ की ओर आकर्षित हो रहे
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 11 Aug 2022 06:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रदेश में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड के बाद सोना तस्करी के खुलासे पर सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मुख्यमंत्री, कांग्रेस आपके बहुमूल्य आशीर्वाद, दूरदर्शी दृष्टिकोण से छत्तीसगढ़ सभी अपराधों और गलत कार्यों का गढ़ (HUB) बन गया है। देश-दुनिया से हर तरह के अपराधी छत्तीसगढ़ की ओर आकर्षित हो रहे हैं। बधाई हो आपको...।

दरअसल, अजय चंद्राकर ने बांग्लादेश से छत्तीसगढ़ सोना तस्करी किए जाने के ईडी के खुलासे के बाद हमला बोला है। ईडी ने 5 अगस्त को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव में छापा मारा था। 22 ठिकानों पर ईडी ने 3 दिनों तक जांच की थी, जिसमें बांग्लादेश से कोलकाता के रास्ते छत्तीसगढ़ सोना-चांदी तस्करी की बात सामने आई है। ईडी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर 10 अगस्त को रेड कार्रवाई की जानकारी साझा की है।  

14 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी जब्त
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने खुलासा किया है कि बांग्लादेश से कोलकाता के रास्ते अवैध तरीके से सोना-चांदी छत्तीसगढ़ के कई जिलों में खपाया गया है। ईडी ने सराफा कारोबारियों के ठिकानों से 16 किलो 655 ग्राम सोना, 671 किलो चांदी और 1 करोड़ 41 लाख नकद सीज किया गया है। ईडी ने लगभग 14 करोड़ रुपये ज्वेलरी और नकदी जब्त की है। बता दें कि ईडी ने छत्तीसगढ़ के नामचीन ज्वेलरी, कपड़ा कारोबारी और सीए के दफ्तरों में छापा मारा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें