ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: बीजापुर में दो संदिग्ध माओवादी गिरफ्तार, विस्फोटकों का जखीरा बरामद

छत्तीसगढ़: बीजापुर में दो संदिग्ध माओवादी गिरफ्तार, विस्फोटकों का जखीरा बरामद

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से पुलिस ने दो संदिग्ध माओवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से विस्फोटकों का जखीरा बरामद हुआ है। इनके पास से वस्तुएं के समर्थन में कोई दस्तावेज नहीं मिला।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में दो संदिग्ध माओवादी गिरफ्तार, विस्फोटकों का जखीरा बरामद
Sneha Baluniपीटीआई,बीजापुरThu, 22 Sep 2022 02:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने दो संदिग्ध माओवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से विस्फोटक का जखीरा बरामद किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को आवापल्ली थाना क्षेत्र से हेमला संतोष (23) और बाबूराव करम (31) के तौर पर पहचाने जाने वाले दोनों लोगों को उस समय रोका, जब वे माओवादियों को कथित रूप से विस्फोटक देने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि उनके पास से जिलेटिन की पांच छड़ें, डेटोनेटर और कॉर्डेक्स तार वाला एक बैग बरामद किया गया है। ये दोनों अपने पास मौजूद इन वस्तुओं के समर्थन में कोई दस्तावेज पेश करने में विफल रहे। उन्होंने कहा, 'पूछताछ के दौरान, जिले के तारेम क्षेत्र के पेगडापल्ली गांव के दो लोगों ने पुलिस को बताया कि उन्हें अज्ञात व्यक्तियों से विस्फोटक मिले थे और उन्हें तारेम क्षेत्र में सक्रिय माओवादियों तक पहुंचाने का काम सौंपा गया था।' उन्होंने कहा कि उनसे पूछताछ की जा रही है जिससे आसानी से क्षेत्र में सक्रिय माओवादी आपूर्तिकर्ताओं की गिरफ्तारी हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें