ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़लग्जरी कार में गांजे की तस्करी,पुलिस ने रोका तो 400 किलों गांजे से भरी थी कार

लग्जरी कार में गांजे की तस्करी,पुलिस ने रोका तो 400 किलों गांजे से भरी थी कार

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में पुलिस ने बड़ी संख्या में गांजा जप्त किया है। जिसकी कीमत 76 लाख रुपए बताई जा रही है। यह गांजे की खेप उड़ीसा से लेकर आई जा रही थी,जिसे आरोपी मध्यप्रदेश लेकर जाने की फिराक में थ

लग्जरी कार में गांजे की तस्करी,पुलिस ने रोका तो 400 किलों गांजे से भरी थी कार
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 05 Dec 2023 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में पुलिस लगातार नशे को लेकर कार्रवाई कर रही है। बलरामपुर के रघुनाथनगर पुलिस को गंजे की तस्करी मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लावारिश हालत में खड़ी लग्जरी कार से गांजा बरामत किया है पुलिस ने कार से 368 किलो गांजा जप्त किया है। जिसकी कीमत 76 लाख रुपए बताया जा रहा है। 

बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर पुलिस को सड़क के किनारे लावारिश हालत में खड़ी कार से गांजा बरामत किया है। रघुनाथनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कमलपुर गांव में लग्जरी पजेरो वाहन खड़ी है वाहन में अवैध सामान का परिवहन किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहन की जांच करने की पुलिस को जांच के दौरान अलग-अलग बोरो में भरे हुए गांजे का पैकेट मिले है। पुलिस को वाहन से 368 किलो गांजा मिला जिसे जप्त कर लिया गया है। जप्त गांजे की कीमत 76 लाख रुपए बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की जानकारी लगते ही गांजा तस्कर फरार हो गए हैं। पुलिस अज्ञात गांजा तस्कर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध आरोपियों की तलास शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक बताया कि तस्कर उड़ीसा से लेकर मध्य प्रदेश की ओर जाने की फिराक में थे लेकिन पुलिस की सक्रियता से तस्कर गांजा तस्करी करने में नाकाम हुए है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें