ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़बड़े दिग्गजों का आज छत्तीसगढ़ दौरा, बुलडोजर से होगा सीएम योगी का स्वागत, प्रियंका की दो सभाएं

बड़े दिग्गजों का आज छत्तीसगढ़ दौरा, बुलडोजर से होगा सीएम योगी का स्वागत, प्रियंका की दो सभाएं

छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेताओं का दौरा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में तीन बड़ी सभाएं करेंगे।

बड़े दिग्गजों का आज छत्तीसगढ़ दौरा, बुलडोजर से होगा सीएम योगी का स्वागत, प्रियंका की दो सभाएं
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSun, 21 Apr 2024 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव के बाद अब भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दूसरे चरण और तीसरे चरण के मतदान से पहले पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है। दूसरे चरण का मतदान के पहले भाजपा जहां एक तरफ कई बड़ी सभाएं कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ताबड़तोड़ सभाएं कर रही हैं। आज रविवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक के बाद एक दो सभाएं करने जा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन सभाएं करने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। इसके बाद कल यानी 22 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन में तीन सभाएं करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह कांकेर में एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। 

सोमवार को जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ में करेंगे सभा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पहला दौरा सोमवार को होने वाला है। इस दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी रणनीति बना रखी है।‌ जेपी नड्डा अपनी पहली सभा बिलासपुर के लोरमी में करेंगे, इसके बाद दूसरी दुर्ग लोकसभा के भिलाई और तीसरी रायपुर लोकसभा के चंद्रपुरी में जनता को संबोधित करेंगे। 

रविवार को योगी आदित्यनाथ का दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र खुज्जी में एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद योगी आदित्यनाथ कोरबा लोकसभा क्षेत्र में सभा करने के बाद बेलतरा में जनता को संबोधित करेंगे। राजनांदगांव लोकसभा सीट जो कि प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल लोकसभा सीट है यहां से योगी आदित्यनाथ ताकत झोकते‌ हुए चुनाव प्रचार प्रसार करेंगे।‌

प्रियंका गांधी कांकेर और डोंगरगांव में करेंगी‌ सभा

लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी रविवार के दिन दो बड़ी सभाएं करेंगी। जिसमें पहली सभा प्रियंका काकेर के हाथोद गांव में करेंगे, तो वहीं दूसरी डोंगरगांव के मोहड़ में करेंगी।‌ प्रियंका गांधी के साथ इस सभा में सचिन पायलट, दीपक बैज और राजनांदगांव लोकसभा के प्रत्याशी भूपेश बघेल भी मौजूद रहेंगे।