ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़राधिका खेड़ा के भाजपा प्रवेश पर बोले भूपेश बघेल, आखिर कितने में हुई डील?

राधिका खेड़ा के भाजपा प्रवेश पर बोले भूपेश बघेल, आखिर कितने में हुई डील?

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राधिका खेड़ा के भाजपा में जाने के बाद बड़ा हमला किया है। बघेल ने राधिका खेड़ा से सवाल करते हुए पूछा कि आखिर भाजपा से कितने में डील तय हुई है। 

राधिका खेड़ा के भाजपा प्रवेश पर बोले भूपेश बघेल, आखिर कितने में हुई डील?
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 07 May 2024 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बीच कांग्रेस पार्टी की राट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने आज भाजपा का दमन थाम लिया है। राधिका खेड़ा के भाजपा में जाने के बाद अब छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जमकर निशाना साधते हुए खेड़ा से कई सवाल किया है। बघेल ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर डील हुई है तो कितने की डील हुई है ये राधिका खेड़ा बताएं। 

बतादें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने आज पाटन पहुंचकर परिवार के साथ वोट डाला है। इस बीच बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए राधिका खेड़ा के बीजेपी जॉइन करने पर सवाल खड़ा किया है। बघेल ने कहा कि अब यह बात राधिका खेड़ा ही बता सकती है कि आखिर डील तो हुई है और कितने की डील हुई है। इसके साथ ही बघेल ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के कांग्रेस नेताओं को विलुप्त प्रजाति के बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मतदाताओं को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, लगता है कि बीजेपी के नेताओं का मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

प्रियंका गांधी और बघेल पर राधिका ने लगाया था गंभीर आरोप

बीते दिनों छत्तीसगढ़ में हुए राधिका खेड़ा के विवाद के बाद खेड़ा ने पार्टी को अपना इस्तीफा देते हुए कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया था। राधिका खेड़ा ने प्रेस वार्ता में आरोप लगाते हुए कहा था कि आखिर प्रियंका गांधी भूपेश बघेल का इतना पक्ष क्यों लेती है। राधिका ने आरोप लगाया था कि भूपेश बघेल आखिर प्रियंका गांधी को ऐसा क्या दे रहे हैं कि वह हमेशा उनके साथ आ जाती है। राधिका खेड़ा ने सीएम पद के दौरान हुए विवाद पर बघेल का साथ देने का आरोप प्रियंका गांधी पर लगाया था। इसके साथ ही बघेल और सचिन पायलट पर सुशील आनंद शुक्ला का समर्थन करने की बात भी कही थी।