ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़हवन के धुएं से भड़क गई मधुमक्खियों ने किया ग्रामीणों पर हमला, 26 घायल 6 की हालत गंभीर

हवन के धुएं से भड़क गई मधुमक्खियों ने किया ग्रामीणों पर हमला, 26 घायल 6 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पूजा पाठ के दौरान हुए हवन के धुएं से भड़की मधुमक्खियों ने वहां स्थित ग्रामीणों पर हमला कर दिया है। मधुमक्खियों के इस हमले में 26 ग्रामीण घायल हो गए हैं। 

हवन के धुएं से भड़क गई मधुमक्खियों ने किया ग्रामीणों पर हमला, 26 घायल 6 की हालत गंभीर
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव में चल रहे पूजा पाठ के दौरान हुए हवन के बाद ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के जगदलपुर का बताया जा रहा है, जहां पूजा पाठ के बाद हवन के धुएं से भड़की मधुमक्खियों ने वहां मौजूद लोगों को काटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में गांव के 26 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 6 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। इस घटना में सभी घायलों को उपचार के लिए जगदलपुर के महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक नगरनार थाना अंतर्गत ग्राम बिलोरी में पूजा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां पूजा-पाठ का कार्यक्रम चल रहा था वहां पर बड़ी संख्या में मधुमक्खियों के छत्ते थे। जब वहां पूजा हो रही थी उस दौरान वहां पूजा की आग जलाने से उठे धुएं की वजह से छत्ते से मधुमक्खियां बाहर निकलकर ग्रामीण पर टूट पड़ी। इस दौरान मधुमक्खियों ने कई लोगों को काट लिया। मधुमक्खियों के इस हमले में कई लोगों को मामूली तौर पर भी डंक लगा है जिनका प्राथमिक उपचार गांव में ही किया गया है। 

मधुमक्खियों के इस हमले में वहां मौजूद जिन ग्रामीणों को बड़ी संख्या में मधुमक्खियों का डंक लगा है, उन्हें महारानी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। जहां डॉक्टर की देखभाल में उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल, महारानी अस्पताल में भर्ती सभी घायल ग्रामीण खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।