ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या: जंगल में संदिग्ध हालत में मिला शव, प्रेम-प्रसंग में मर्डर करने की आशंका

छत्तीसगढ़ में बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या: जंगल में संदिग्ध हालत में मिला शव, प्रेम-प्रसंग में मर्डर करने की आशंका

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बजरंग दल के नेता और एक युवती की हत्या का एक मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि रोड किनारे यह दोनों की लाश मिली है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

छत्तीसगढ़ में बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या: जंगल में संदिग्ध हालत में मिला शव, प्रेम-प्रसंग में मर्डर करने की आशंका
murder
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 27 May 2024 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक और एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। दोनों शव आस-पास जंगल में पड़े हुए थे।  वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर घटना के विरोध में व्यापारियों ने शहर बंद कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक-युवती की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। यह पूरा मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरखी जंगल का है। 

जानकरी के अनुसार सोमवार की सुबह बजरंग दल के सह संयोजक सुजीत सोनी जिसकी उम्र 25 वर्ष और किरण काशी उम्र 20 वर्ष नाम की युवती का शव डुमरखी ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में संदिग्ध हालत में मिला है। दोनों की हत्या कर बलरामपुर-अंबिकापुर मुख्यमार्ग NH-343 किनारे शवों को फेंक दिया गया। दोनों के गले और हाथ में निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद युवक-युवकी की लाश की जलने की कोशिश की गई है। फ़िलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन पुलिस ने आशंका जताई है की दोनों की हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से हुई है।

बजरंग दल के सह संयोजक सुजीत सोनी व्यवसायी परिवार से है और युवती कॉलेज की छात्रा है। वहीं इस घटना के बाद व्यापारियों में काफी आक्रोश है। उन्होंने अपनी दुकाने बंद कर शहर के चांदो चौक पर चक्काजाम कर दिया है। बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में दोनों की हत्या की गई है। दोनों के गले और हाथ में निशान मिले हैं। अंबिकापुर से FSL की टीम बलरामपुर पहुंच रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी की टीम मौके पर पहुंची।

युवक ने हत्या से पहले लगाया था स्टेटस 

मृतक सुजीत सोनी परिजनों ने बताया कि शाम को घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया गया, लेकिन जवाब नहीं मिला। युवक की स्कूटी भी घटनास्थल के पास मिली है। युवक का मोबाइल भी शव के पास मिला है। वहीं युवक ने अपनी हत्या से 20 घंटे पहले फोन पर स्टेटस लगाया था। जिसमें उसने लिखा था कि जब ऊपर वाले का हाथ हो सर पर तो नीचे वालों से क्या डरना।