ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़सहायक उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, छत्तीसगढ़ के कोबरा 206 ए में थी तैनाती

सहायक उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, छत्तीसगढ़ के कोबरा 206 ए में थी तैनाती

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के बुरकापाल कैम्प में पदस्थ कोबरा 206 के एक सहायक उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैम्प परिसर के शौचालय में सहायक उपनिरीक्षक वालंग ने अपने...

सहायक उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, छत्तीसगढ़ के कोबरा 206 ए में थी तैनाती
Deepakवार्ता,सुकमाFri, 31 Dec 2021 11:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के बुरकापाल कैम्प में पदस्थ कोबरा 206 के एक सहायक उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैम्प परिसर के शौचालय में सहायक उपनिरीक्षक वालंग ने अपने गमछे से खुदकुशी कर ली। साथी जवान दरवाजा खोलकर उन्हें निकटतम चिंतलनार अस्पताल ले गए जहां सीआरपीएफ के डॉक्टर ने इंस्पेक्टर वालंग की मृत्यु की पुष्टि की।

शौचालय में लगाई फांसी
पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि बुरकापाल कैम्प के कोबरा 206  ए कम्पनी के इंस्पेक्‍टर वालंग (37) ने कैम्प परिसर स्थित शौचालय में बीती रात अपने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

सभी पहलुओं पर हो रही जांच
जिला अस्पताल से पोस्टमॉर्टम कराकर मृतक के शव को उनके स्‍वजनों तक नागालैण्ड पहुंचाने के लिए कोबरा 206 ए कम्पनी को सुपुर्द किया गया है। श्री शर्मा ने बताया कि इंस्पेक्टर वालंग की आत्महत्या के संबंध में सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

epaper