ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़आईईडी की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल, दोनों पैर आई चोट, जवानों को नुकसान पहुंचाने लगाए थे बम

आईईडी की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल, दोनों पैर आई चोट, जवानों को नुकसान पहुंचाने लगाए थे बम

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों को नुकसान पहुंचने के‌ लिए नक्सलियों के लगाए गए आईईडी की चपेट में आई बुजुर्ग महिला घायल हो गई है। जिसका इलाज जारी है। 

आईईडी की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल, दोनों पैर आई चोट, जवानों को नुकसान पहुंचाने लगाए थे बम
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 19 Jun 2024 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजापुर में एक बार फिर आईईडी ब्लास्ट का मामला सामने आया है। नक्सलियों द्वारा लगाए आईईडी की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस हादसे से महिला की दोनों पर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। साथ ही शरीर में भी चोटें आई हैं। नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए यह करतूत अपनाया था। महिला की इलाज जिला अस्पताल में जारी है। मामला उसूर थाना क्षेत्र के नड़पल्ली का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह बुजुर्ग महिला जंगल में टोरा बिनने पहुंची हुई थी। इस दौरान नक्सलियों द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने प्लान की गई प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से महिला के दोनों पर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। आईईडी की चपेट में आने वाली उसुर थाना क्षेत्र के नड़पल्ली निवासी बुजुर्ग महिला जोगी उम्र 55 साल बताया जा रहा है। हादसे से महिला की दोनों पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही लोगों के भीड़ लग गई। गांव के लोग जैसे तैसे कर इलाज के लिए उसूर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां इलाज जारी रहा। महिला की बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां इलाज जा रही है।