ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़वोट करने पहुंचे बुजुर्ग मतदाता की पोलिंग बूथ में बिगड़ी तबियत, मौके पर हुई मौत

वोट करने पहुंचे बुजुर्ग मतदाता की पोलिंग बूथ में बिगड़ी तबियत, मौके पर हुई मौत

छत्तसीगढ़ में तीसरे चरण के मतदान के बीच वोट करने आए बुजुर्ग मतदाता की चक्कर खाकर गिरने से मौत हो गई है। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र का यह मामला बताया जा रहा है। 

वोट करने पहुंचे बुजुर्ग मतदाता की पोलिंग बूथ में बिगड़ी तबियत, मौके पर हुई मौत
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 07 May 2024 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बीच छत्तीसगढ़ की सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में एक बुजुर्ग की वोटिंग के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मतदाता वोट करने मतदान केंद्र पहुंचा जहां वह अंदर जाने के दौरान गिर पड़ा। बुजुर्ग के गिरने के बाद आस-पास के लोग बुजुर्ग को उठाने पहुंचे और तुरंत उसे अस्पताल लेकर जाने लगे। लेकिन तब तक उस बुजुर्ग मतदाता की मौत हो चुकी थी। 

सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के जशपुर में एक बुजुर्ग मतदाता की मौत हो गई है। मृतक के पहचान पत्र से पता चला की उसका नाम तारसियुस टोप्पो था। जानकारी के अनुसार मामला झारखंड सीमा के लोदाम का है जहां ग्राम पंचायत जमतोली बूथ पर तरसियुश टोप्पो नामक व्यक्ति जैसे ही वोट देने बूथ में घुसा वह अचानक गिर गया। आसपास के लोग दौड़े और उसे उठाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और कारणों की जांच कर रही है। 

छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीट पर मतदान जारी

छत्तीसगढ़ की सात लोकसभा सीटों पर सुबह 6 बजे से मतदान जारी है। सभी लोकसभा सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 46.14 प्रतिशत मतदान हो चुका है। जिसमें बिलासपुर लोकसभा 39.93 प्रतिशत, दुर्ग लोकसभा 46.68 प्रतिशत, जांजगीर- चांपा लोकसभा 43.14 प्रतिशत, कोरबा लोकसभा  48.10 प्रतिशत, रायगढ़ लोकसभा 55.87 प्रतिशत, रायपुर लोकसभा 40.59 प्रतिशत और सरगुजा लोकसभा में 51.72 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है।