ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़जेल से भाग निकला चोरी का आरोपी, अफसरों को चकमा देकर हुआ फरार

जेल से भाग निकला चोरी का आरोपी, अफसरों को चकमा देकर हुआ फरार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में धोखाधड़ी और चोरी का आरोपी जेल से फरार हो गया है‌। आरोपी को जब जेल के अंदर लेकर जाया जा रहा था उस वक्त वह चकमा देकर भाग निकला है। 

जेल से भाग निकला चोरी का आरोपी, अफसरों को चकमा देकर हुआ फरार
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 02 Mar 2024 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरी के मामले का आरोपी जेल से फरार हो गया है। आरोपी के फरार होने की खबर के बाद जेल प्रबंधन पर सवाल खड़ा होना शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत धोखाधड़ी और चोरी के मामले में एक आरोपी को जेल भेजा गया था। जिसे जेल के अंदर ले जाने के वक्त वह अधिकारियों को चकमा देकर रफू चक्कर हो गया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी के ऊपर पीएफ के खाते से पैसे निकालना का धोखाधड़ी का आरोप लगा था, इसके बाद उसके ऊपर प्राइवेट फंड देनदारी का केस चल रहा था। मामले में गिरफ्तार करने के बाद जब उसे जेल में शिफ्ट किया जा रहा था, उस वक्त वह फरार हो गया है। अब पुलिस एक बार फिर आरोपी की तलाश में क्यों जुट गई है।

मामले की शिकायत बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में करते हए गार्ड ने आरोप लगाए थे कि, बिलासपुर में मेजर्स सनी सिक्योरिटी सर्विसेज कंपनी उसकी भविष्य निधि की राशि नहीं दे रही है। गार्ड के द्वारा अंपनी ही कंपनी की शिकायत के बाद भविष्य निधि संगठन के क्षेत्रीय आयुक्त ने मामले की जांच कराई। जांच के बाद कंपनी के डायरेक्टर और प्रोपराइटर जीआर चौबे को नोटिस जारी किया गया था। जब बार‌-बार डायरेक्टर को नोटिस दिया‌ गया और मामले में उसका जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो अधिकारियों ने पुलिस में उसके खिलाफ मामला बनाते‌ हुए उसे जेल भेज दिया था।‌

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें