ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़नाबालिग से रेप मामले में तीन गिरफ्तार, आरोपियों में एक बालक भी शामिल

नाबालिग से रेप मामले में तीन गिरफ्तार, आरोपियों में एक बालक भी शामिल

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आज एक अपचारी बालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने...

नाबालिग से रेप मामले में तीन गिरफ्तार, आरोपियों में एक बालक भी शामिल
वार्ता,धमतरीThu, 18 Nov 2021 06:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आज एक अपचारी बालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

गंदा पानी फेंकने गई थी लड़की
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार दोपहर पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में लड़की की मां ने बताया कि बुधवार शाम उसकी नाबालिग बेटी घर के पीछे बाड़ी में गंदा पानी फेंकने गई थी। इसी दौरान धनराज सिन्हा ने जबरदस्ती उठाकर बाड़ी के पीछे की तरफ खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके 2 साथियों लेखूराम निषाद और एक नाबालिग बालक ने सहयोग किया। 

विरोध पर भाग निकले थे
इस बात का विरोध करते हुए जब लड़की चिल्लाने लगी तो सभी आरोपी मोटरसाइकिल से भाग निकले। शिकायत पर थाना मगरलोड में आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बाद में आरोपियों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में दोनों आरोपियों और बालक ने अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें