ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में भाजपा की एंट्री के साथ ही अपराधियों ने किया सरेंडर, फरार NSUI का  नेता पहुंचा कोर्ट

छत्तीसगढ़ में भाजपा की एंट्री के साथ ही अपराधियों ने किया सरेंडर, फरार NSUI का  नेता पहुंचा कोर्ट

छत्तीसगढ़ में जैसे ही भाजपा की सत्ता में एंट्री हुई है वैसे ही अपराधियों में खौफ दिखने लगा है।बिलासपुर जिले में हत्या हुआ लूट के मामले में 2 साल से फरार चल रहे NSUIके नेता‌ ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया

छत्तीसगढ़ में भाजपा की एंट्री के साथ ही अपराधियों ने किया सरेंडर, फरार NSUI का  नेता पहुंचा कोर्ट
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 06 Dec 2023 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अब अपराधी बिल छोड़ने लगे हैं। प्रदेश में भाजपा की सत्ता को आए तीन ही दिन हुए हैं और लगातार पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। पुराने मामलों में फरार अपराधी पुलिस के सामने सरेंडर करने लगे है। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर जिले में सामने आया है जहां तालापारा समता कॉलोनी में बीते 25 फरवरी 2021 को नवीन महादेव हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। एनएसयूआई प्रदेश सचिव वसीम खान ने बिलासपुर कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि बिलासपुर जिले का रहने वाला एनएससीआई का नेता वसीम खान गैंगवार और हत्या केस के मामले में पिछले 2 सालों से फरार चल रहा था जिसने बिलासपुर न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रहे वसीम खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। लेकिन यह अब तक पुलिस की गिरफ्तार से बाहर था और अब कांग्रेस की सरकार जाते ही आरोपी घबराकर कोर्ट पहुंच गया है। 

जैसे ही NSUI का नेता वसीम खान बिलासपुर जिला एवं सत्र न्यायालय सरेंडर करने पहुंचा उसकी जानकारी लगते ही सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल व थाना प्रभारी संदीप आर्य अपनी टीम के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने कोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपी के ऊपर हत्या, लूट के कई मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही उदय चक्रवर्ती पर जानलेवा हमला करने, और तारबहार थाने में बिल्डर को धमकाकर क्रिकेट सट्टे के 40 लख रुपए वसूलने की धमकी देने का अपराध भी दर्ज है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें