ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़ACB ने जल संसाधन विभाग के अधिकारी के घर मारी रेड, ठेकेदार से लिए 50 हजार घूस के पैसे बरामद

ACB ने जल संसाधन विभाग के अधिकारी के घर मारी रेड, ठेकेदार से लिए 50 हजार घूस के पैसे बरामद

छत्तीसगढ़ में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जल संसाधन विभाग के अधिकारी के घर शुक्रवार को छापा मारा है। इस छापे की कार्रवाई में एसीबी की टीम को 50 हजार नगद मिले हैं जो की इंजीनियर ने ठेकेदार से घूस....

ACB ने जल संसाधन विभाग के अधिकारी के घर मारी रेड, ठेकेदार से लिए 50 हजार घूस के पैसे बरामद
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 17 May 2024 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में लगातार एसीबी यानी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम जगह-जगह छापा मार रही है। इस दौरान एसीबी की टीम ने बस्तर संभाग के कोंडागांव में जल संसाधन विभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता के सरकारी निवास पर छापा मारा है। एसीबी की इस कार्रवाई में 50 हजार कैश बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक कार्यपालन अभियंता टीआर मेश्राम पर सप्लीमेंट्री कार्य के लिए ठेकेदार से रिश्वत मांगने का आरोप है।

बताया जा रहा है कि ठेकेदार तुषार देवांगन ने मौजूदा कार्यपालन अभियंता टीआर मेश्राम के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत ईओडब्लू और एसीबी में दर्ज कराई थी। इसके बाद जगदलपुर से आई एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कोंडागांव में टीआर मेश्राम के शासकीय आवास में शुक्रवार को दबिश दी। एंटी करप्शन ब्यूरो कि कार्रवाई में बंगले से 50 हजार रुपए कैश बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि 1 साल पहले भी जल संसाधन विभाग के पूर्व कार्यपालन अभियंता आरबी सिंह, एसडीओ आरबी चौरसिया, और सब इंस्पेक्टर डीके के खिलाफ एसीबी की टीम ने रिश्वतखोरी के मामले में कार्रवाई की थी। फिलहाल आज के मामले में एसीबी की कार्रवाई जारी है।