ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़बीजीपी नेता को AAP नेता ने मारी गोली, गोलीकांड के बाद फरार हुआ आरोपी

बीजीपी नेता को AAP नेता ने मारी गोली, गोलीकांड के बाद फरार हुआ आरोपी

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता ने भाजपा नेता को गोली मार दी है। आनन-फानन में बीजेपी नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी आप नेता फरार हो गया है। 

बीजीपी नेता को AAP नेता ने मारी गोली, गोलीकांड के बाद फरार हुआ आरोपी
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 04 Mar 2024 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी‌ के एक नेता को आम आदमी के नेता गोली मार दी है। यह घटना छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया की बताई जा रही है। घायल भाजपा नेता को अस्पताल में भर्ती कराया‌ गया है, वहीं गोलीकांड का आरोपी आप नेता मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना आपसी विवाद के कारण हुई है।

बतादे कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आम आदमी पार्टी के नेता अमर अग्रवाल और भाजपा नेता गोपाल गिरी का किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि आम आदमी पार्टी के नेता अमर अग्रवाल ने भाजपा के नेता गोपाल के ऊपर गोली चला दी है। जैसे ही गोली की आवाज आसपास के लोगों को सुनाई दी तो घटनास्थल पर लोग इकट्ठा हो गए। वहीं गोली चलाने वाला आरोपी आम आदमी पार्टी का नेता अमर भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला है। इसके बाद खून से लथपथ भाजपा नेता गोपाल को आसपास के लोगों ने उठाकर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया है। भाजपा नेता की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। 

वही इस पूरे मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो थाने की टीम फौरन मौके पर पहुंच गई है। पुलिस आरोपी आम आदमी पार्टी के नेता अमर अग्रवाल की तलाश में जुट गई है। अब आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही आखिरकार यह घटना किस प्रकार घटी उस बात का खुलासा किया जा सकेगा। पुलिस वहीं आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर उसकी तलाश में जुट गई है।‌

बता दे की साल 2019 के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्याशी अमर को घोषित किया था। साल 2019 के विधानसभा के चुनाव के दौरान खरसिया सीट से आप नेता अमर ने चुनाव लड़ा था। हालांकि इस चुनाव में अमर अग्रवाल को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें