ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर की युवक ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर की युवक ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा में  दुर्गा मंदिर की घंटी में फांसी का फंदा लगाकर एक युवक ने जान दे दी‌ है‌। युवक ने आत्महत्या किन कारणों से इसका पता अब तक‌ नहीं चल पाया है।‌

मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर की युवक ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 08 Jun 2024 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक ने दुर्गा मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक युवक ने जिस मंदिर में आत्महत्या की वह उसके घर में स्थित है। बताया घर में युवक अकेला था मृतक की मैन मायके गई हुई थी और खुद को अकेला पाकर उसने यह कदम उठाया है।‌ इस घटना की जानकारी मिलने के बाद अकलतरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बतादे कि मृतक युवक का नाम सूरज बताया जा रहा है। वह अकलतरा क्षेत्र के ग्राम लटिया का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि गांव के लोगों ने जब यह देखा कि सूरज सुबह से दिखाई नहीं दिया है तब उसके घर जाकर देखा गया। जब सूरज घर पर भी ढूंढने पर नहीं मिला तो घर में बने मंदिर का दरवाजा खटखटाया गया। काफी देर दरवाजा खटखटाना के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब मंदिर के दरवाजे को खोलकर देखने में पता चला कि सूरज यादव जो की मंदिर के अंदर घंटी में कपड़े को फंदा बना कर लटका हुआ था। जिसके बाद गांव के लोगों ने ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आखिरकार युवक ने किन वजहों से आत्महत्या की है इस बात का पता पुलिस लगाने में जुटी हुई है।