ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़नक्सलियों के लगाए IED की चपेट में आने से एक युवती की मौत, तेंदूपत्ता तोड़ने गई थी जंगल

नक्सलियों के लगाए IED की चपेट में आने से एक युवती की मौत, तेंदूपत्ता तोड़ने गई थी जंगल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में फिर IED ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट में 1 महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला तेंदूपत्ता तोड़ने गई थी। 

नक्सलियों के लगाए IED की चपेट में आने से एक युवती की मौत, तेंदूपत्ता तोड़ने गई थी जंगल
ied blast
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 11 May 2024 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से एक महिला की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया‌ जा रहा है कि महिला जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गई हुई थी, इस दौरान उसका पैर प्रेशर आईईडी में आ गया और जोरदार धमाका हुआ। इस धमके में महिला की‌ मौत हो गई है। इस घटना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली टीम मौके पर पहुंच‌कर जांच कर रही है। 

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले स्थित गंगालूर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्लूर गांव की‌ रहने वाली शांती जंगल में तेंदूपत्ता बीनने के लिए गई हुई थी। जहां नक्सलियों के द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाए गए आईईडी‌ की चपेट में आने से महिला की मौत‌ हो गई। बतादें कि यह नक्सल प्रभावित इलाका है। यहां आए दिन जवान सर्चिंग अभियान पर निकलते हैं। बीते दिनों जवानों के द्वारा इस इलाके पर सर्चिंग अभियान किया गया था जिसके बाद नक्सलियों ने यहां IED प्लांट‌ किया है‌। 

एसपी ने दी जानकारी 

वही इस घटना की जानकारी को लेकर बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि IED  ब्लास्ट की सूचना मिली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की तस्दीक की जा रही है।