ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन दोस्तों की मौके पर हुई मौत

तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन दोस्तों की मौके पर हुई मौत

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में तीन बाइक सवार दोस्तों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह तीनों रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे उस दौरान यह हादसा हुआ है। 

तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन दोस्तों की मौके पर हुई मौत
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 17 May 2024 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अर्जुनी खम्हरिया के बीच बीती रात भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक तीनों आपस में दोस्त बताए जा रहा हैं। यह सभी मृतक बलौदाबाजार से भाटापारा अपने एक साथी को ट्रेन में बैठाने बाइक से जा रहे थे। उस वक्त अचानक रास्ते में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उन्हें ठोकर मार दी है। स्कार्पियों की रफ्तार इतनी तेज थी कि उससे लगी टक्कर में तीनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी जैसे ही भाटापार थाना की पुलिस को लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। इस घटना में तीनों मृतकों के शवो को पुलिस ने अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रात के 11 बजे से 12 बजे के बीच की बताई जा रही है। भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी अमित पाटले ने जानकारी देते हुए बताया कि यह धटना ग्राम अर्जुनी खम्हरिया के बीच हुई है। जिसके बाद सूचना मिलते ही तत्काल घटना स्थल टीम पहुंची। जहां पर एक स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी थी जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। जिन युवकों की मौत हुई है उनके नाम गोलु खान, शेख इस्लाउद्दीन और शेख अशरफ है। बताया जा रहा है कि यह सभी अपने एक साथी को बलौदाबाजार से भाटापारा ट्रेन में बैठाने जा रहे थे। इस घटना में स्कार्पियो चालक ग्राम खैर ताल में शादी समारोह में शामिल होने आया था। इस सड़क हादसे के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बीते दिनों सड़क हादसे में 13 लोगों की हुई थी मौत

बतादें कि इस इलाके में कई बार सड़क हादसे की खबरे आए दिन सामने आती रहती है। इससे पहसे भी यहां हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि यह सभी शादी समारोह से लौट रहे थे उस दौरान हादसा हुआ था। इस घटना में हादसे की मुख्य वजह तेज रफ्तार का होना बताया गया था। साथ ही यह भी बताया गया था कि ओव्हरलोड वाहनों के चलने से सड़क का एक साइड दबा होने और खराब होने से यह हादसा हुआ था। फिलहाल, भाटापारा ग्रामीण पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।