ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक जवान की गला रेतकर हत्या, अस्पताल के पीछे मिली लाश

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक जवान की गला रेतकर हत्या, अस्पताल के पीछे मिली लाश

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक जवान की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि जवान की गला रेतकर हत्या की गई है। जवान की लाश अस्पताल के पीछे पड़ी हुई मिली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक जवान की गला रेतकर हत्या, अस्पताल के पीछे मिली लाश
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 03 Jun 2024 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

सुकमा में एक जवान की संदिग्ध हालात में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जवान का नाम लक्ष्मण सोढ़ी बताया जा रहा है। जिसका शव गादीरास में स्थित अस्पताल के पीछे मिला है। बताया जा रहा है कि जवान की गला रेतकर हत्या की गई है।‌ किस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक घटना सुकमा जिले के गादीरास की बताई जा रही है। जहां अस्पताल के पीछे एक जवान मृत हालत में मिला है। बताया जा रहा है कि जवान के गले में निशान है उसके गले से गून भी निकल रहा था। जानकारी के मुताबिक इस इलाके में मेला लगा हुआ था और इसी मेले के दौरान जवान की गला रेतकर हत्या की गई है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर हत्या के कारण और हत्यारों की तलाश में जुड़ गई है।

बिलासपुर में बेटे ने की मां की हत्या

वही दूसरा मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का बताया जा रहा है जहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां की हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक बेटा शराब के नशे पर घर पहुंचा था जिसके बाद मां ने उसे उस बात के लिए बोला तो उसने ईट से मारकर मां की हत्या कर दी है। वहीं ग्रामीणों ने इस बात की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।