ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पूर्व मंत्री मरकाम के बंगले में तैनात सुरक्षा कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नदी किनारे पेड़ से लटककर दी जान

पूर्व मंत्री मरकाम के बंगले में तैनात सुरक्षा कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नदी किनारे पेड़ से लटककर दी जान

छत्तीसगढ़ में पूर्व मंत्री रहे कांग्रेस नेता मोहन मरकाम के बंगले में तैनात सुरक्षा गार्ड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि गार्ड घर जाने के लिए छुट्टी लेकर गया था।

पूर्व मंत्री मरकाम के बंगले में तैनात सुरक्षा कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नदी किनारे पेड़ से लटककर दी जान
chhattisgarh police
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 12 Jun 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहन मरकाम के बंगले में तैनात आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। आरक्षक ड्यूटी से घर जाने की बात कहकर बंगले से निकला था। इस दौरान उसने नदी किनारे पेड़ पर जाकर फांसी लगा ली। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से निकलकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। 

कोंडागांव के पूर्व विधायक मोहन मारकर के बंगले में तैनात आरक्षक ने आत्महत्या कर ली है। आरक्षक का नाम संपत मंडावी भानपुरी निवासी बताया जा रहा है। कोंडागाँव थाना प्रभारी सौरभ उपाध्यक्ष के मुताबिक आरक्षक बुधवार को अपने घर जाने की बात कहकर ड्यूटी से निकला था, लेकिन उसने ग्राम लंजोड़ा बुकापारा नदी किनारे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक संपत मंडावी बुधवार की सुबह 10 बजे विधायक के बंगले में ड्यूटी कर वापस घर जाने के लिए निकला था। 

पुलिस ने अब जांच शुरू कर दी है। अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि आत्महत्या की वजह क्या है। गांव के गाय भैंस चरवाहा ने युवक को फांसी के फंदे पर लटकते देख चौंक गए। उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत गांव के सरपंच को दी। इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। वहीं सरपंच ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।