ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़स्टांग रूम के बाहर जमी थी पुलिस की महफिल, पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, वीडियो हुआ वायरल, SP ने की कार्रवाई

स्टांग रूम के बाहर जमी थी पुलिस की महफिल, पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, वीडियो हुआ वायरल, SP ने की कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चुनाव ड्यूटी पर जाने से पहले पुलिस जवानों के जुआ खेलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्टांग रूम के बाहर का बताया जा रहा है।

स्टांग रूम के बाहर जमी थी पुलिस की महफिल, पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, वीडियो हुआ वायरल, SP ने की कार्रवाई
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 06 May 2024 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की भीड़ लगी हुई है और इस भीड़ के बीच कुछ वर्दीधारी जुआ खेलते‌ हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी पुलिसकर्मी चुनाव ड्यूटी पर तैनात थे और सभी स्ट्रांग रूम के बाहर इकट्ठा हुए थे।‌ स्ट्रांग रूम से मतदान कर्मियों को चुनाव ड्यूटी की सामग्री के साथ उनके गंतव्य पर भेजा जा रहा था।‌ इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी जुआ खेलने में व्यस्त हो गए और इन्हें देखने दर्जनों की संख्या में वर्दी‌धारी उनके साथ इकट्ठा हो गए। वही जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बिलासपुर एसपी ने दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर दी है।‌

वीडियो में तास के पत्ते फेककर पैसे लगते दिखे पुलिसकर्मी

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी एक बस के पास‌ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ वर्दीधारी नीचे‌ बैठकर ताश की गड्डियों के साथ पैसे लगा रहे है। इन पुलिस कर्मियों के साथ जुआ खेलते‌ हुए कुछ अन्य लोग‌ दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह लोग बस‌ के ड्राइवर है जो मतदान कर्मियों को लेकर जाने वाले थे। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो बिलासपुर एसपी तुरंत हरकत में आए और दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। 

SP ने किया‌ दो पुलिस‌कर्मी को निलंबित

जैसे ही यह वायरल वीडियो मीडिया में आया और जब इस मामले में एसपी से सवाल किया गया उसके तुरंत बाद एसपी रजनेश सिंह ने वायरल वीडियो के आधार पर कमलेश सूर्यवंशी और अविनाश चंदेल नाम के दो आरक्षकों को तुरंत प्रभाव के साथ निलंबित करने की कार्रवाई की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के स्ट्रांग रूम से मतदान कर्मियों को चुनाव सामग्री वितरण के दौरान का बताया जा रहा है।