ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो बच्चे घायल

स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो बच्चे घायल

छत्तीसगढ़ में स्कू़ल खुल चुके हैं। इस बीच बच्चों का एडमिशन कराकर लौट रहे पिता की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दो बच्चे घायल हुए हैं। .................................................

स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो बच्चे घायल
like pune porsche accident rajya sabha mp daughter runs bmw over man gets bail
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 22 Jun 2024 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़क हादसा का मामला सामने आया है। पिता अपने बच्चों का स्कूल में एडमिशन करा कर घर लौट रहे थे। इस दौरान दो बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। पूरा मामला अकलतरा थाना अंतर्गत पसरखेत मुख्य मार्ग का है। घटना को देखकर राहगीरों की भीड़ लग गई। जिसके बाद घायलों के इलाज के लिए राहगीरों की मदद से 108 के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया। 

जानकारी के अनुसार, कोलगा निवासी मृतक 38 वर्षीय राज तिर्की अपने बड़े बेटे 10 वर्षीय अनूप तिर्की और 7 वर्षीय आलोक तिर्की तीनों बाइक में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान तीनों सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में पिता राज तिर्की की मौके पर मौत हो गई है। वहीं उनके दोनों बेटे घायल हैं। मृतक के बड़े बेटे अनूप तिर्की ने आंखो देखी मंजर बताया। उसने बताया कि एक कार के पीछे बाइक उनकी चल रही थी। इस दौरान सामने से आ रही बाइक ने ओवरटेक करते हुए सीधे उनके बाइक पर ठोकर मार दी। जिससे यह हादसा हो गया। उसने बताया कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों भाई घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि मृतक राज मिस्त्री का काम करता है। पूरे परिवार का पालन पोषण अकेला वही करता है। दोनों बेटों को निजी स्कूलों में पढ़ रहा था। वे अपने दोनों बच्चे की एडमिशन के लिए स्कूल गए हुए थे स्कूल बंद होने की वजह से वह घर वापस लौटे। वापसी के दौरान तीनों सड़क हादसे का शिकार हो गए। उसके तीन बेटे है। पूरे परिवार का खर्चा वह अकेले ही उठता था। इस घटना के बाद परिवार में मातम छाया है। उनके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पंचनामा कार्रवाई की गई है।