ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान 17 साल के छात्र की मौत, दौड़ते वक्त अचानक गिरा, पढ़ाई करने पहुंचा था रायपुर

जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान 17 साल के छात्र की मौत, दौड़ते वक्त अचानक गिरा, पढ़ाई करने पहुंचा था रायपुर

छत्तीसगढ़ में 17 साल के छात्र की एक्सरसाइज करने के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जिम के ट्रेडमिल पर दौड़त‌े वक्त छात्र जमीन पर गिर गया, जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई है। 

जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान 17 साल के छात्र की मौत, दौड़ते वक्त अचानक गिरा, पढ़ाई करने पहुंचा था रायपुर
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 16 May 2024 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित एक जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान एक 17 साल के लड़के की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह 17 वर्षीय‌ युवक जिम में दौड़ लगा रहा था, उस वक्त अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद आसपास जिम कर रहे लोगों के द्वारा उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक सत्यम जिसकी उम्र 17 साल है वह मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का रहने वाला है। सत्यम रायपुर पढ़ाई करने के लिए आया हुआ था। वह कभी-कभी जिम में एक्सरसाइज करने के लिए जाया करता था। हालांकि घटना के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सत्यम की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए खमतराई थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह ने बताया कि 17 साल का छात्र सत्यम इस साल दसवीं की परीक्षा पास किया था। सत्यम के घर वालों की माने तो उसे बॉडी बनाने का बेहद शौक था। यही वजह है कि उसने जिम जॉइन किया था। परिजनों के मुताबिक उसे जिम जाते कुछ ही दिन का वक्त हुआ था। 

वहीं जिम संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि सत्यम ने जिम का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था, वह कभी-कभी ही जिम आता था। बताया जा रहा है कि सत्यम कुछ देर एक्सरसाइज करने के बाद वापस चला जाता था। जानकारी के मुताबिक उसका भाई भी इसी जिम में रोज एक्सरसाइज करता था। जिम संचालक के मुताबिक सत्यम खुद से एक्सरसाइज किया करता था, उसने ट्रेनर से इस बारे में कभी चर्चा नहीं की थी।