ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़खेत में जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार, इस बार क्रिकेटर बनकर रेड करने पहुंची थी पुलिस, 10 लाख समेत 3 कार जब्त

खेत में जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार, इस बार क्रिकेटर बनकर रेड करने पहुंची थी पुलिस, 10 लाख समेत 3 कार जब्त

रायपुर पुलिस ने खेत में जुआ खेलते 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहले क्रिक्रेटर बनकर पहुंची। फिर इन सभी को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है।

खेत में जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार, इस बार क्रिकेटर बनकर रेड करने पहुंची थी पुलिस, 10 लाख समेत 3 कार जब्त
chhattisgarh police
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 03 Jun 2024 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने जुआ खेलते हुए 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खेत में रेड करते हुए मौके से 2.30 लाख का कैश के साथ 9.93 लाख रुपयों का समान भी जब्त किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके पर 3 कार भी मिली है जिन्हें भी जब्ती बना लिया गया है। अब मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

क्रिकेटर बनकर रेड करने पहुंची थी पुलिस

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में चटोर गांव में पुलिस ने जुआ खेलते हुए दर्जन भर से ज्यादा जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मंदिर हसौद पुलिस को सूचना मिली की ग्राम चंद्रखुरी के कुछ लोग कोल्हान नाला के पास जुआ खेल रहे हैं। इस इलाके में रेड मारने और जुआरियों को पकड़ने के लिए पुलिस क्रिकेट प्लेयर बनकर पहुंची हुई थी। 

बताया जा रहा है कि मंदिर हसौद गांव में इन दिनों क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है जहां पहले पुलिस ने टीम ने यहां इंट्री लेने के लेने के लिए टूर्नामेंट का हिस्सा बनी थी। इस गांव में बड़ी संख्या में जुआरियों के द्वारा जुआ खेला जा रहा था। जहां पुलिस ने पहले घेराबंदी की फिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जुआरियों के पास से करीब 2 लाख 23 हजार की नगदी, 3 कार, 5 बाइक, 17 मोबाइल फोन को जब्त किया है। पुलिस ने इस पूरे समान की कुल कीमत 9 लाख 93 हजार 200 रुपये आकी है। 

लगातार हो रही कार्रवाई

बतादें कि लगातार एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान चलाने के साथ-साथ सभी थाना प्रभारियों को जुआ और सट्टा पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है। जिसके बाद से लगातार पुलिस बड़े स्तर पर कार्रवाई करती नजर आ रही है। इस दौरान पुलिस ने प्लान करते हुए मंदिर हसौद में 15 जुआरियों को घेराबंदी करते हुए पकड़ने का काम किया गया है। 

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

मंदिर हसौद में रेड मारते कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रिंकू सिसोदिया ,डाकवरनाथ घृतलहरे ,समता कॉलोनी के रहने वाले सचिन जैन , राधेश्याम यादव गुढ़ियारी, राजू साहू , हेमंत साहू निमोरा धरसीवा, शुभम साहू ,रामायण सिंह, मोहित मन्हरे , ईश्वर दास मानिकपुरी सिमगा बलौदा बाजार, महेश्वर निषाद बलराम कोसरिया,दीपक कोसले ,कांता वर्मा और लक्ष्मीकांत वर्मा को गिरफ्तार किया है।