ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़सूरजपुर में 12 साल के लड़के ने किया 7 साल की बच्ची का रेप, आम देने का लालच देकर घर ले गया, अस्पताल में भर्ती

सूरजपुर में 12 साल के लड़के ने किया 7 साल की बच्ची का रेप, आम देने का लालच देकर घर ले गया, अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 12 साल के नाबालिग ने 7 साल की बच्ची का दुष्कर्म किया है। बच्ची पेड़ से आम तोड़ने का प्रयास कर रही थी। नाबालिग ने उसे आम का लालच देकर घर लेकर गया और रेप किया।

सूरजपुर में 12 साल के लड़के ने किया 7 साल की बच्ची का रेप, आम देने का लालच देकर घर ले गया, अस्पताल में भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान,सूरजपुरMon, 23 May 2022 07:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 12 साल के नाबालिग ने 7 साल की बच्ची का दुष्कर्म किया है। बच्ची पेड़ से आम तोड़ने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान नाबालिग ने उसे आम का लालच देकर घर लेकर गया। कुछ घंटे बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ। बच्ची के परिजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस में शिकायत की है। पुलिस आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही है। इधर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि नाबालिग कोरोनाकाल में पढ़ाई करने दिए मोबाइल में पोर्न साइट देखते थे और फिर वैसा ही करते थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को देवनगर में कुछ बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। वहीं पर एक एक आम का पेड़ भी है। 7 साल की बच्ची आम तोड़ने का प्रयास कर रही थी। यह देख 12 साल के नाबालिग ने बच्ची को आम का लालच दिया। उसे अपने घर के पीछे मवेशी बांधने वाली जगह पर ले गया। नाबालिग ने बच्ची को आम दिया और उससे दुष्कर्म किया। यहां से बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची। बच्ची की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद आरोपी नाबालिग से पूछताछ की जा रही है।  

इससे पहले अंबिकापुर में आया था मामला 
अंबिकापुर में तीन माह पहले पहले 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। बच्ची से दुष्कर्म उसके परिवार के 6 नाबालिग लड़कों ने किया था। नाबालिग लड़के उसके चचेरे भाई और दूसरे करीबी रिश्तेदार हैं। पहले प्राथमिकी लिखाई गई थी, फिर बाद में उसे वापस लेने की बातें भी सामने आई ती। सभी नाबालिग आरोप उम्र 6 से 13 साल की थी। पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि नाबालिग कोरोनाकाल में पढ़ाई करने दिए मोबाइल में पोर्न साइट देखते थे और फिर वैसा ही करते थे। मामला खुलने के बाद हड़कंप मच गया था। फिलहाल मामला कोर्ट में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें