ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरVIRAL VIDEO: घोड़े पर सवार 10वीं का एग्जाम देने पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

VIRAL VIDEO: घोड़े पर सवार 10वीं का एग्जाम देने पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने हाल ही में घोड़े पर सवार एक छात्रा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर उसे हीरो बताया है।  दरअसल केरल थ्रिसूर की रहने वाली एक लड़की...

VIRAL VIDEO: घोड़े पर सवार 10वीं का एग्जाम देने पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 Apr 2019 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने हाल ही में घोड़े पर सवार एक छात्रा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर उसे हीरो बताया है। 

दरअसल केरल थ्रिसूर की रहने वाली एक लड़की घोड़े पर सवार होकर 10वीं क्लास की परीक्षा देने जा रही थी। मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस लड़की के वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने छात्रा की तारीफ करते हुए कहा है,' इसे ग्लोबल स्तर पर वायरल होने की जरूरत है। यह भी अतुल्य भारत है।'

उन्होंने यह भी लिखा कि मैं इस छात्रा और इसके घोड़े की तस्वीर को सक्रीन सेवर पर सेव करना चाहता हूं, क्या कोई इस छात्रा को जानता है?  आनंद महिंद्रा ने केरल के थ्रिसूर की रहने वाली छात्रा का वीडियो 7 अप्रैल को शेयर किया है और अब तक इस ट्वीट के 2,618 रिट्वीट और 8,171 लाइक हो गए हैं।

आनंद महिंद्रा आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और रोचक चीजें शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने बहुत प्रेरणादायक वीडियो शेयर किए हैं। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें