DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोती बिलखती महिला के आंसू पोंछने पहुंचा लंगूर, देखें Video

कर्नाटक की एक ऐसी घटना कैमरे में कैद हुई है जो आपके दिल को छू लेगी। यहां एक व्यक्ति के निधन के बाद रोते बिलखते लोगों को चुप कराने के लिए एक लंगूर पहुंच गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लंगूर शोक में डूबी और रो रही महिला के कंधे और सिर पर हाथ रखता है और अपनी सांत्वना व्यक्त करता है। 

ये अजीबोगरीब घटना कर्नाटक में गडाग जिले के नारगुंड इलाके की है। यहां 80 वर्ष के एक व्यक्ति के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए जब उसके रिश्तेदार और करीबी लोग एक साथ एकत्रित हुए तो वहां एक लंगूर भी पहुंच गया। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंगूर घर में घुसकर शोक में डूबी महिला को ढांढस बंधा रहा है। वह कुछ समय तक वहां बैठता भी है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। पिछले करीब एक साल से लंगूर किसी न किसी व्यक्ति के निधन के बाद शोक सभा में देखे जा रहे हैं। 

शोक सभा में लंगूर को देखने वाले परमेश्वर ने कहा, 'हो सकता है कि लोगों के रोने बिलखने की आवाज उन्हें यहां खींच लाती हो। अब हमें लगता है कि किसी के निधन के बाद जो प्रक्रिया होती है वह तब तक अधूरी है जब तक लंगूर वहां नहीं आता।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Video: Monkey consoles mourners at a funeral in Karnataka