Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPTET 2021 : यूपी टीईटी निरस्त होने से केंद्रों से निकले परीक्षार्थी से सड़कों पर लगा जाम, बसों के इंतजार में अभ्यर्थी

UPTET 2021 : यूपी टीईटी निरस्त होने से केंद्रों से निकले परीक्षार्थी से सड़कों पर लगा जाम, बसों के इंतजार में अभ्यर्थी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीYogesh Joshi
Sun, 28 Nov 2021 01:29 PM
UPTET 2021 : यूपी टीईटी निरस्त होने से केंद्रों से निकले परीक्षार्थी से सड़कों पर लगा जाम, बसों के इंतजार में अभ्यर्थी

इस खबर को सुनें

UPTET 2021 : परीक्षा शुरू होने के पहले शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी-2021)  का प्रश्न पत्र आउट होने पर शासन ने तत्काल प्रभाव से टीईटी की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।यूपीटीईटी का पेपर हल करते वक्त अचानक आंसर शीट वापस लिये जाने से परीक्षार्थी कुछ देर को सकते में पड़ गए। इसके बाद में पता लगा कि परीक्षा निरस्त हो गई तो अफरातफरी मच गयी। फीस से लेकर किराए-भाड़े में हुए खर्च समेत तमाम सवाल जहन में लिए परीक्षार्थी केंद्रों से बाहर लौटे।

टीईटी परीक्षा निरस्त होने के बाद परीक्षार्थियों की भीड़ सड़कों पर आयी तो शहर जाम हो गया। गलियों से लेकर प्रमुख मार्गो पर जाम लगा तो राहगीर फंसे और घंटों तक परेशान रहे। पेपर लीक होने के बाद अपने घर जाने के लिए बस अड्डे पर बस पकड़ने के इंतजार में दिखे अभ्यर्थी। परीक्षार्थी एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज की बसों से बिना किराया दिए अपने घरों को वापस जा सकेंगे। वहीं एडीजी-लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि यह परीक्षा अब अगले महीने आयोजित की जाएगी।हालांकि परीक्षा की तारीख पर अभी फैसला नहीं हुआ है। इसके लिए अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए अब दोबारा फीस नहीं देनी होगी।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें