Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरयूपीटीईटी 2021: दोबारा टीईटी परीक्षा होने पर अभ्यर्थियों को मिलेगी यह सुविधा, योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

यूपीटीईटी 2021: दोबारा टीईटी परीक्षा होने पर अभ्यर्थियों को मिलेगी यह सुविधा, योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

एजेंसी,देवरियाAlakha Singh
Sun, 28 Nov 2021 11:11 PM
यूपीटीईटी 2021: दोबारा टीईटी परीक्षा होने पर अभ्यर्थियों को मिलेगी यह सुविधा, योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

इस खबर को सुनें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपीटीईटी परीक्षा का पर्चा लीक करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि परीक्षा दोबारा होने पर अभ्यर्थियों को मुफ्त बस यात्रा की सुविधा दी जाएगी। उनका प्रवेश पत्र ही रोडवेज बस का टिकट होगा। योगी ने रविवार को देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र में बहियारी बघेल में 200 करोड़ रूपए की 412 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि टीईटी का पर्चा लीक करने वालों के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि पर्चा लीक करने वालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने के साथ आरोपियों के घर पर बुलडोजर भी चलेगा। इस मामले में अभी तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

उन्होंने कहा कि टीईटी की परीक्षा एक माह के भीतर कराई जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में माफियाओं का राज चलता था। आज इनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि माफियाओं पर सरकार की कड़ी कार्रवाई कुछ लोगों को बुरी लग रही है। माफियाओं के सरपस्त भस्मासुर हैं। आप इन्हें प्रश्रय न दें। उन्होने कहा कि देवरिया और कुशीनगर चीनी का कटोरा हुआ करता था।

सपा-बसपा की सरकार ने 21 चीनी मिलों को बेच दिया। मैंने जिला प्रशासन से जमीन उपलब्ध कराने को कहा है। जमीन मिलते ही देवरिया में एक चीनी मिल लगेगी। योगी ने अपनी जनसभा में केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं व क्रियान्वयन पर वस्तिार से प्रकाश डालते हुए सपा बसपा व कांग्रेस के कार्यप्रणाली पर भी जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने भाटपाररानी में कमल खिलाने की अपील की। सभा को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद डॉ रमापति त्रिपाठी, रविंद्र कुशवाहा, विधायक काली प्रसाद सहित अन्य लोगों ने सम्बोधित किया। 

epaper

संबंधित खबरें