ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPTET 2018: WhatsApp पर दिनभर वायरल होता रहा फेक पेपर

UPTET 2018: WhatsApp पर दिनभर वायरल होता रहा फेक पेपर

UPTET परीक्षा को लेकर दिनभर पेपर वायरल होने की चर्चाएं रहीं। परीक्षा शुरू होने से पहले कुछ लोगों के व्हाट्सएप ग्रुपों में 13 पेज का हस्तलिखित पेपर आया। यह टीईटी का बताया गया था। इसमें प्रश्नों के साथ...

UPTET 2018: WhatsApp पर दिनभर वायरल होता रहा फेक पेपर
लाइव हिन्दुस्तान,मेरठSun, 18 Nov 2018 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

UPTET परीक्षा को लेकर दिनभर पेपर वायरल होने की चर्चाएं रहीं। परीक्षा शुरू होने से पहले कुछ लोगों के व्हाट्सएप ग्रुपों में 13 पेज का हस्तलिखित पेपर आया। यह टीईटी का बताया गया था। इसमें प्रश्नों के साथ उत्तर भी दिए गए थे। पेपर समाप्त होने के बाद परीक्षार्थियों ने मूल पेपर से इसका मिलान किया तो कोई भी प्रश्न मेल नहीं खाया। उधर, पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने भी वायरल पेपर को फर्जी बताया।

UPTET 2018: परीक्षा में धांधली का फंडाफोड़, 29 गिरफ्तार

हाथ से लिखा पेपर था, नहीं हुआ मिलान
अफसरों का कहना है कि टीईटी में किसी ने हाथ से लिखा हुआ पेपर व्हाटसअप पर वायरल कर दिया और पूरे शहर में सूचना फैल गई कि पेपर आउट हो गया। हालांकि दूसरी पाली में शुरू होने से पहले डीआईओएस ने जांच पड़ताल कराई तो इसमें से कोई प्रश्न नहीं मैच किया। अधिकारियों का कहना है कि पेपर आउट होने की सूचना बिल्कुल गलत है। किसी ने भ्रम फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश की थी। दोनों ही पालियों की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई।

UPTET 2018: व्हाइटनर लगा तो नहीं जांची जाएगी ओएमआर शीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें