ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरupsssc vdo result: वीडीओ भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की तैयारी

upsssc vdo result: वीडीओ भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की तैयारी

ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) के 1953 पदों पर हुई भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की तैयारी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग इसका मिलान करा रहा है और जल्द ही इसे जारी करेगा। आयोग ने कहा है कि...

upsssc vdo result: वीडीओ भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की तैयारी
राज्य मुख्यालय,प्रमुख संवाददाता- Mon, 26 Aug 2019 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) के 1953 पदों पर हुई भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की तैयारी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग इसका मिलान करा रहा है और जल्द ही इसे जारी करेगा। आयोग ने कहा है कि अभ्यर्थियों को किसी भ्रम में नहीं पड़ना चाहिए।

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वीडीओ भर्ती के लिए आवेदन लिया था। इसमें 14.27 लाख ने आवेदन किए थे। परीक्षा 22 व 23 दिसंबर 2018 को आयोजित की गई। इसमें 9.53 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक विपिन कुमार मिश्र कहते हैं कि परीक्षा में लाखों की संख्या में परीक्षार्थी शामिल हुए थे। इसलिए परिणाम बनाने में थोड़ा समय लग रहा है।

उन्होंने कहा है कि आयोग पूरी पारदर्शिता से परीक्षा कराने के साथ परिणाम घोषित करता है। परीक्षा परिणाम जारी होने में देरी की वजह अभ्यर्थियों की संख्या लाखों में होना है। कहीं किसी तरह की कोई चूक न हो इसीलिए परिणाम का मिलान करकार जारी किया जाएगा। हालांकि, परीक्षा परिणाम जारी होने में कोई देरी नहीं हुई है।

Virtual Counsellor