ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSSSC : यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 2571 एई और आर्किटेक्चर भर्ती परीक्षा सफल में अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

UPSSSC : यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 2571 एई और आर्किटेक्चर भर्ती परीक्षा सफल में अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

UPSSSC : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने अवर अभियंता और उप वास्तुविद भर्ती परीक्षा 2026 की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी किया है। यूपीएसएसएससी ने कहा है

UPSSSC : यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 2571 एई और आर्किटेक्चर भर्ती परीक्षा सफल में अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 Feb 2023 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

UPSSSC : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने अवर अभियंता और उप वास्तुविद भर्ती परीक्षा 2026 की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी किया है। यूपीएसएसएससी ने कहा है कि इस भर्ती की लिखित परीक्षा में स्कोर के आधार पर अर्हता/दस्तावेज सत्यापन के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए 2571 अभ्यर्थियों का परिणाम एवं कटऑफ अंक आयोग की ओर से 21 जनवरी 2023 को आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर प्रकाशित किया गया था।

आयोग ने इस अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन 23 फरवरी 2023 से करानेका फैसला किया है। ऐसे में यूपीएसएसएससी भर्ती परीक्षा 2016 में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों अर्हता/अभिलेख परीक्षण कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी और एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। 

दस्तावेज सत्यापन के लिए निर्धारित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, तृतीय तल, पिकप भवन, विभूतिखंड, लखनऊ स्थिति कार्यालय में उपस्थित होंगे।

देखिए UPSSSC Notice

ऐसे प्राप्त करें एडमिट कार्ड:
यूपीएसएसएससी की वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर मौजूद सेक्शन Examination/Interview Segment पर जाकर Download Document Verification Letter पर क्लिक करें और जरूरी सूचनाएं दर्ज करें।
अब अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करें।
अभ्यर्थियों को सहला है कि दस्तावेज सत्यापन के लिए कार्यायल में अपने सभी जरूरी दस्तावेजों के मूल प्रमाणपत्रों के साथ पहुंचें।
 

 

Virtual Counsellor