DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  UPSSSC भर्ती : यूपी सरकार के इस विभाग में जल्द निकलेंगी असिस्टेंट, स्टेनो और ड्राइवर की भर्तियां

करियरUPSSSC भर्ती : यूपी सरकार के इस विभाग में जल्द निकलेंगी असिस्टेंट, स्टेनो और ड्राइवर की भर्तियां

प्रमुख संवाददाता,लखनऊPublished By: Pankaj Vijay
Fri, 11 Jun 2021 10:34 AM
UPSSSC भर्ती : यूपी सरकार के इस विभाग में जल्द निकलेंगी असिस्टेंट, स्टेनो और ड्राइवर की भर्तियां

UPSSSC Recruitment 2021 : उत्तर प्रदेश सरकार सरकारी विभागों में खाली पदों पर जल्द ही भर्तियों की तैयारियों में जुट गई है। वाणिज्य कर विभाग ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। अराजपत्रित श्रेणी के कनिष्ठ सहायक, आशुलिपिक, उर्दू अनुवादक कनिष्ठ सहायक व प्रधान सहायक, वाहन चालक ग्रेड-4 और सेवक आदि पदों पर भर्ती के लिए जोनवार ब्यौरा तैयार कराया जा रहा है।

एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) सूर्यमणि लालचंद ने सभी जोन के एडिशनल कमिश्नरों से इन वर्गों के रिक्त पदों का ब्योरा उपलबध कराने को कहा है। वाणिज्य कर विभाग में मर्ज किए गए मनोरंजन कर विभाग के कर्मचारियों के पदों का ब्यौरा भी इसके साथ मांगा गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के निर्देश के मद्देनजर विभाग में अराजपत्रित श्रेणी के कर्मचारियों के रिक्त पदों को भरा जाना है।

वाणिज्य कर विभाग जोनवार रिक्त पदों का ब्यौरा मिलने के बाद इसे शासन भेजेगा। इसके आधार पर भर्ती संबंधी प्रस्ताव उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भेजा जाएगा। भर्ती प्रक्रिया से जड़े एक अधिकारी के मुताबिक विधानसभा चुनाव से पहले खाली पदों को भरने की तैयारी है, जिससे खाली पदों को चुनाव से पहले भरा जा सके।

संबंधित खबरें