ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSSSC PET Result 2021: आयोग ने इन उम्मीदवारों को रिजल्ट किया रद्द, यहां पढ़ें डिटेल्स

UPSSSC PET Result 2021: आयोग ने इन उम्मीदवारों को रिजल्ट किया रद्द, यहां पढ़ें डिटेल्स

UPSSSC PET Result 2021: उत्तर प्रदेश सुपरिटेंडेंट सर्विस सिलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने प्रीलिमनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) का रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए हैं वह आधिकारिक...

UPSSSC PET Result 2021: आयोग ने इन उम्मीदवारों को रिजल्ट किया रद्द, यहां पढ़ें डिटेल्स
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 28 Oct 2021 06:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPSSSC PET Result 2021: उत्तर प्रदेश सुपरिटेंडेंट सर्विस सिलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने प्रीलिमनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) का रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए हैं वह आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in. पर जाकर अपने स्कोर देख सकते हैं।

इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ही आयोग की भविष्य में निकलने वाली भर्तियों की परीक्षाओं की मेंस परीक्षा में बैठने योग्य होंगे। आपको बता दें, कुछ ऐसे उम्मीदवार भी है, जिनके रिजल्ट आयोग ने रद्द कर दिए हैं।  आयोग ने रिजल्ट के नोटिस में कहा है कि जिन उम्मीदवारों की ओर से अपनी ओएमआर शीट में प्रश्नपुस्तिका बुकलेट की सीरीज अंकित ही नहीं की गई या एक से अधिक सीरीज अंकित कर दी गई है, इस प्रकार के सभी उम्मीदवारों का आवेदन रद्द करते हुए स्कोर कार्ड पर निरस्त/कैंसल कर दिए गए हैं।

जिन उम्मीदवारों का परिणाम आयोग स्तर पर जांच के अधीन है, ऐसे उम्मीदवारों के स्कोर कार्ड में जांच के अधीन लिखा गया है। जांच के बाद इनके संबंध में निर्णय लिया जाएगा। जो उम्मीदवार परीक्षा के दौरान अनुचित साधनों का प्रयोग करते हुए पाए गए, उन्हें अनुचित साधन अंकित करते हुए उनकी उम्मीदवारी निरस्त की गई है। आयोग ऐसे उम्मीदवारों पर आगे की कार्यवाही करेगा।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें