ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSSSC : अनुदेशक भर्ती परीक्षा 25 फरवरी को, प्रवेश पत्र जारी

UPSSSC : अनुदेशक भर्ती परीक्षा 25 फरवरी को, प्रवेश पत्र जारी

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अनुदेशक भर्ती के लिए 25 फरवरी को होने वाली मुख्य परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। यूपीएसएसएससी की इस भर्ती में जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया हो वे आयोग की

UPSSSC : अनुदेशक भर्ती परीक्षा 25 फरवरी को, प्रवेश पत्र जारी
Alakha Singhविशेष संवाददाता,लखनऊSat, 17 Feb 2024 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

UPSSSC : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अनुदेशक भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा 25 फरवरी को लखनऊ में 10 से 12 बजे तक आयोजित कराएगा। इसके लिए प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट upsssc.nic.in पर अपलोड कर दिया गया है। अभ्यर्थी शुक्रवार की रात से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र के लिए श्रेणीवार शुल्क निर्धारित किया गया है। अनारक्षित व अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 200 रुपये और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लिए 80 रुपये है।

यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, आयोग के विज्ञापन संख्या 02- परीक्षा/2022 अनुदेशक मुख्य परीक्षा के तहत आयोग की आवश्यक सूचना 6 जनवरी और 24 जनवरी 2024 को जारी की गई थी। 24 जनवरी को लिखित परीक्षा के लिए अर्ह पाए गए अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई थी। उक्त के अलावा दिनांक 24 जनवरी 2024 को कहा गया था कि यह परीक्षा 25 फरवरी 2024 को आयोजित की जाएगी।

आयोग ने कहा है कि यह परीक्षा 25 फरवरी 2024 को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक जनपद लखनऊ में आयोजित की जाएगी। संबंधित अभ्यर्थी उक्त परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र अब डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग ने कहा है कि जिन अभ्यर्थियों ने मुख्य परीक्षा का शुल्क जमा कराया है वे ही अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। अथवा मुख्य परीक्षा का शुल्क जमा कराने के बाद अब भी अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। 

अभ्यर्थियों को सलाह है  कि यूपीएसएसएससी की इस भर्ती परीक्षा में भाग लेने से पहले प्रवेश पत्र पर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें और समय से पूर्व ही परीक्षा केंद्र पहुंच जाएं। अनुदेशक परीक्षा के प्रवेश पत्र में कोई दिक्कत होने या अन्य जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

UPSSSC Notice

Virtual Counsellor