ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के आवेदन की तिथि चौथी बार बढ़ी

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के आवेदन की तिथि चौथी बार बढ़ी

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने अशासकीय सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों में 15198 प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) और प्रवक्ता (पीजीटी) भर्ती 2021 की आवेदन तिथि चौथी बार फिर बढ़ा दी है। अब...

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के आवेदन की तिथि चौथी बार बढ़ी
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजThu, 06 May 2021 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने अशासकीय सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों में 15198 प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) और प्रवक्ता (पीजीटी) भर्ती 2021 की आवेदन तिथि चौथी बार फिर बढ़ा दी है। अब ऑनलाइन आवेदन के लिए पंजीकरण, शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि क्रमश: 15, 18 और 20 मई निर्धारित की गई है।

इससे पहले एक मई को पंजीकरण, शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि क्रमश: 10, 12 और 15 मई निर्धारित की गई थी। उपसचिव नवल किशोर की ओर से शनिवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार इसके बाद कोई अवसर नहीं मिलेगा। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे चयन बोर्ड की वेबसाइट पर विज्ञापन संबंधी निर्देशों का भलीभांति अध्ययन करपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लें।

चयन बोर्ड ने 15 मार्च को शिक्षक भर्ती की दोबारा आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी। उस समय आवेदन की अंतिम तिथि 15 अप्रैल रखी गई थी। लेकिन सर्वर डाउन होने के कारण आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ानी पड़ी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें