DA Image
7 मई, 2021|12:56|IST

अगली स्टोरी

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के 15198 रिक्तियों के लिए आवेदन की तारीख फिर बढ़ी

dsssb

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (यूपीएसईएसएसबी) ने अशासकीय सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों में 15 हजार से अधिक प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) और प्रवक्ता (पीजीटी) भर्ती 2021 की आवेदन तिथि को एक बार फिर से 10 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.upsessb.org पर नोटिफिकेशन जारी किया है।

जिसमें लिखा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के प्रसार के कारण लगाए गए लॉकडाउन को देखते हुए इस भर्ती के लिए आवेदन की तारीख को आगे के लिए बढ़ा दिया गया है। अब उम्मीदवार 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। यह जानकारी 1 मई को जारी की गई थी। अब ऑनलाइन आवेदन के लिए पंजीकरण, शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि क्रमश: 10 मई, 12 मई और 15 मई निर्धारित की गई है।

इससे पहले  ऑनलाइन आवेदन के लिए पंजीकरण, शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि क्रमश: एक मई, तीन मई और पांच मई निर्धारित की गई थी। ऑनलाइन आवेदन भरने के विस्तृत निर्देश चयन बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे चयन बोर्ड की वेबसाइट पर विज्ञापन संबंधी निर्देशों का भलीभांति अध्ययन करपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लें। पांच मई के बाद किसी प्रकार का आवेदन स्वीकार नहीं होगा।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UPSESSB TGT PGT Recruitment 2021: Application date for TGT PGT vacancies increased again