DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के 15198 रिक्तियों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ी

करियरUPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के 15198 रिक्तियों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ी

वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजPublished By: Alakha Singh
Tue, 20 Apr 2021 09:20 PM
UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : टीजीटी-पीजीटी के 15198 रिक्तियों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ी

UPSESSB TGT, PGT Recruitment 2021 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (यूपीएसईएसएसबी) ने अशासकीय सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों में 15 हजार से अधिक प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) और प्रवक्ता (पीजीटी) भर्ती 2021 की आवेदन तिथि 10 दिन और बढ़ा दी है। उपसचिव नवल किशोर की ओर से मंगलवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार एनआईसी के ई परीक्षा पोर्टल के सुचारु रूप से कार्य न करने के कारण अभ्यर्थियों को हो रही असुविधा को देखते हुए चयन बोर्ड ने अभ्यर्थियों को 10 दिन का अतिरिक्त अवसर देने का निर्णय लिया है।

अब ऑनलाइन आवेदन के लिए पंजीकरण, शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि क्रमश: एक मई, तीन मई और पांच मई निर्धारित की गई है। ऑनलाइन आवेदन भरने के विस्तृत निर्देश चयन बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे चयन बोर्ड की वेबसाइट पर विज्ञापन संबंधी निर्देशों का भलीभांति अध्ययन करपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लें। पांच मई के बाद किसी प्रकार का आवेदन स्वीकार नहीं होगा।
सर्वर की परेशानी के कारण ही इससे पहले चयन बोर्ड ने 8 अप्रैल को आवेदन की अंतिम तिथि 10 दिन बढ़ा दी थी। लेकिन उसके बावजूद सुधार नहीं हुआ। 

वेबसाइट - http://www.upsessb.org/

 

संबंधित खबरें