ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSEE 2020: AKTU ने बढ़ाई आवेदन की तिथि, एसईई परीक्षा में 5 अगस्त तक आवेदन का मौका

UPSEE 2020: AKTU ने बढ़ाई आवेदन की तिथि, एसईई परीक्षा में 5 अगस्त तक आवेदन का मौका

बीटेक, बीफार्मा में दाखिले की चाह रखने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है। एकेटीयू ने राज्य प्रवेश परीक्षा 'एसईई' में आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। अभ्यर्थी अब 5 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।...

UPSEE 2020: AKTU ने बढ़ाई आवेदन की तिथि, एसईई परीक्षा में 5 अगस्त तक आवेदन का मौका
कार्यालय संवाददाता,लखनऊWed, 29 Jul 2020 07:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बीटेक, बीफार्मा में दाखिले की चाह रखने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है। एकेटीयू ने राज्य प्रवेश परीक्षा 'एसईई' में आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। अभ्यर्थी अब 5 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। एसईई में आवेदन की तिथि 31 मई को समाप्त हो गई थी। छात्रों की मांग को देखते हुए एकेटीयू ने दोबारा आवेदन की तिथि बढ़ाई है।

प्रवेश परीक्षा के समन्वयक प्रो विनीत कंसल ने बताया कि स्नातक कोर्सों में दाखिले के लिए ही राज्य प्रवेश परीक्षा का पोर्टल खोला गया है। अभ्यर्थी सिर्फ बीटेक, बीफार्मा, बीआर्क, एमबीए, एमसीए कोर्सों में दाखिले के लिए आवेदन कर पाएंगे। छात्रों को एमबीए व एमसीए छोड़ किसी भी परास्नातक कोर्स में दाखिले के लिए आवेदन नहीं कर पाएंगे। 31 मई तक बीटेक समेत अन्य कोर्सों में आवेदन के लिए एक लाख बासठ हजार आवेदन आए थे। बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट आने के बाद दोबारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से आवेदनों में खासा इजाफा होने की उम्मीद है। अभ्यर्थी 29 जुलाई दोपहर एक बजे के बाद दाखिले के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

Virtual Counsellor