ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPSC Mains Result 2022 Date: जल्द घोषित हो सकता है यूपीएससी मुख्य परीक्षा का परिणाम

UPSC Mains Result 2022 Date: जल्द घोषित हो सकता है यूपीएससी मुख्य परीक्षा का परिणाम

UPSC Mains Result 2022 Date: संघ लो सेवा आयोग की ओर से यूपीएससी मुख्य परीक्षा 2022 के परिणाम जल्द जारी किए जा सकते हैं। यूपीएससी मेन्स का रिजल्ट जारी होने के बाद आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in पर उपलब्ध

UPSC Mains Result 2022 Date: जल्द घोषित हो सकता है यूपीएससी मुख्य परीक्षा का परिणाम
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 05:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPSC Mains Result 2022 Date: संघ लो सेवा आयोग की ओर से यूपीएससी मुख्य परीक्षा 2022 का रिजल्ट किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है। यूपीएससी मुख्य परीक्षा के परिणाम लोक सेवा आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in और upsconline.nic.in पर उपलब्ध होगा।

हालांकि आयोग ओर से अभी तक सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी किए जाने की तिथि का ऐलान नहीं किया है, लेकिन 24 नवंबर 2022 को जारी किए गए नोटिस के अनुसार, यूपीएससी मुख्य परीक्षा के परिणाम 2022 जल्द ही जारी किए जाएंगे। अभ्यर्थियों से कहा गया है कि वे अपने सभी जरूरी दस्तावेज साक्षात्कार के लिए रेडी रखें।

यूपीएससी मुख्य परीक्षा 2022 में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार अगले साल के शुरुआत में ही आयोजित किया जाएगा। ऐसे  में सभी अभ्यर्थियों को जरूरी दस्तावेज तैयार रखने चाहिए। दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ ओरिजनल दस्तावेज भी अभ्यर्थी अपने पास रखें। इसके साथ ही यूपीएससी मुख्य परीक्षा रिजल्ट से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट  के लिए यूपीएससी की वेबसाइट के साथ ही  livehindustan.com भी देखते रहें।

UPSC Main Result Date 2022 :
यूपीएससी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का रिजल्ट 2022 जल्द जारी होने की संभावना है। यानी रिजल्ट की तिथि पास ही है। हालांकि यूपीएससी की ओर से रिजल्ट डेट घोषित नहीं की गई।